धनबाद:तालाब में नहाने गई युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या ! नग्न अवस्था में तालाब के किनारे मिला शव

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में तालाब के किनारे एक युवती का शव नग्न अवस्था में सोमवार को मिला।बताया गया कि युवती नहाने के लिए तालाब गई थी।काफी देर बाद भी जब वह वापस नहीं घर लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।उसके बाद आसपास के लोगो के साथ परिजनों ने देखा कि खेत में युवती का शव नग्न अवस्था में पड़ा है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।मामले की सूचना धनबाद पुलिस को दी गई है।उसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

बताया जा रहा है कि जिला के टुंडी थाना क्षेत्र की घटना है।वहीं आशंका जताई जा रही है कि पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया और साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से उसकी हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गमछा और चप्पल भी बरामद किया है।

क्या है मामला
घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवती अपनी माँ के साथ नहाने के लिए तालाब गई थी। नहाने के बाद माँ तालाब से घर चली गई और अपनी बेटी को भी जल्दी नहाकर घर आने को कहा। काफी देर हो जाने के बाद भी जब युवती घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। जिसके बाद युवती का शव नग्न अवस्था में तालाब के तरफ ही एक खेत में पाया गया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. शव के पास में ही साबुन, तेल, चप्पल और बाल्टी भी पड़ा था। लोगों ने इसकी सूचना टुंडी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कुलदीप राज टोप्पो दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और कार्रवाई में जुट गए।

इस मामले में टुंडी थाना प्रभारी कुलदीप राज टोप्पो ने बताया कि मामला हत्या का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना संभव होगा. फिलहाल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को जब्त कर पोस्मार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है।