चतरा: अमन साहू के कहने पर कोयला कारोबारी की रेकी कर रहे दो अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,हथियार बरामद

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिला की पुलिस ने अपराधी अमन साहू गिरोह के दो अपराधी को गिरफ्तार किया है।बताया गया को एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर टंडवा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अमन साहू गिरोह के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में आसिफ खान और संदीप सिन्हा उर्फ टिंकू शामिल है। दोनों अपराधी हजारीबाग जिला के रहने वाले हैं।गिरफ्तार अपराधियो के पास से देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

कोयला कारोबारी की कर रहे थे रेकी

एसपी राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों अपराधी टंडवा में अमन साहू के कहने पर कोयला कारोबारी की रेकी कर रहे है. मिली गुप्त सूचना के आलोक में एसपी के द्वारा पुलिस टीम का गठन किया गया पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

RKTC कैंप पर गोलीबारी समेत कई घटनाओं में था शामिल:

जिले के टंडवा स्थित होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी RKTC-आरकेटीसी के कैंप गोलीबारी हुई थी। इस गोलीबारी की घटना में दोनों अपराधी शामिल थे।गौरतलब है कि टंडवा स्थित सीसीएल के आम्रपाली कोल परियोजना क्षेत्र के होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप पर बीते 29 अगस्त की शाम हमला हुआ था. हमले में कंपनी के तीन कर्मी जख्मी हो गए थे। इसके अलावा गिरफ्तार हुए अपराधी कई अन्य अपराधिक घटनाओं में भी शामिल रहा है।