Khunti:तपकरा थाना से कुछ ही दूरी में आपसी विवाद में मारपीट,इलाज के दौरान एक युवक की मौत,पुलिस छानबीन में जुटी है

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी जिले के तपकरा में युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।बताया जा रहा है कि शनिवार की रात तपकरा मस्जिद के सामने रहने वाले पंकज चौधरी नाम के युवक से किसी अन्य युवक से विवाद हुआ उसके बाद मारपीट हुई है।जिसमें युवक की पिटाई से घायल हो गया।इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी तीनो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार तपकरा मस्जिद के सामने रहने वाले पंकज चौधरी शनिवार की रात के करीब 8 बजे तपकरा थाना से 50 मीटर के आसपास तीन चार लोगों ने पीट पीट कर घायल कर दिया था।जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उसे रेफरल अस्पताल ले जाया गया. यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया था। यहां इलाज के दौरान ही पंकज की मौत हो गई।

स्थानीय लोग हुए उग्र

इधर पंकज की मौत की जानकारी जब स्थानीय लोगों जब रविवार की हुई तो वे लोग तपकरा थाना के पास जमा हो गए है।उपस्थित लोग काफी उग्र हो गए।शव का पोस्टमार्टम करने के बाद तपकरा लाया जाएगा।वहीं स्थानीय लोग काफी आक्रोशित है।

इस सम्बंध में तोरपा एसडीपीओ ने कहा कि दो युवक में विवाद के बाद मारपीट हुई जिसमें एक युवक ने दूसरे युवक को नाक पर जोरदार मुक्का मार दिया।जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।उसके बाद इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया ।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।फिलहाल जांच जारी है।वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।कार्रवाई की जा रही है।