Ranchi:व्यवसाई से पहले मांगा 5 लाख रंगदारी,पैसा नहीं दिया ताे फैक्ट्री में जाकर बेरहमी से पीटा,कार्रवाई करने के बजाए थानेदार ने कर दिया काउंटर केस…

राँची।पंडरा ओपी क्षेत्र स्थित हेहल के एक व्यवसाई काे 5 लाख रंगदारी नहीं देना इतना भारी पड़ गया कि उन्हें 5 दिनाें से अस्पताल में समय गुजारना पड़ रहा है। रंगदारी मांगने के एक सप्ताह बाद भी जब पैसा नहीं पहुंचा ताे 4 बदमाश व्यवसाई के फैक्ट्री में ही दिनदहाड़े घुस गए और जमकर पीटा। फैक्ट्री में ही बदमाश ताबड़ताेड़ लाठियां बरसाते रहे और व्यवसाई खूद काे बचाकर वहां से भागने का प्रयास करते रहे। व्यवसाई जब पूरी तरह से अचेत हाेकर जमीन पर गिर गए ताे सभी बदमाश वहां से भाग गए। पीड़ित व्यवसाई का नाम ज्याेति कुमार चाैबे है और वह रातू राेड स्थित अमरूद बगान के रहने वाले हैं। हेहल में ज्याेति चाैबे का झाड़ू फैक्ट्री है।

पीड़ित व्यवसायी के द्वारा उपलब्ध कराया गया वीडियो

हद ताे तब हाे गया जब व्यवसायी ज्याेति चाैबे द्वारा घटना की पूरी जानकारी पुलिस काे दिए जाने के बाद भी बगैर जांच किए उनके खिलाफ भी पंडरा थानेदार ने काउंटर केस कर दिया। दूसरे पक्ष से मंगरा तिर्की ने भी पंडरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराया है जिसमें झाड़ू खरीदने के लिए वहां पहुंचने के बाद दुर्ब्यवहार करने की बात कही है।

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित व्यवसाई ने बताया – झाड़ू खरिदने के बहाने फैक्ट्री में घुसा

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित व्यवसाई ने कहा है कि झाड़ू खरिदने के बहाने प्रकाश झा, आजाद सिंह और मंगरा तिर्की समेत अन्य लाेग उसके फैक्ट्री में घुसे। स्टाॅफ दिनेश कुमार ने अंदर जाने से मना किया ताे उसके साथ मारपीट करने लगे। इस दाैरान वे फैक्ट्री में नहीं थे। थाेड़ी देर बाद जैसे ही वे पहुंचे, सभी मारपीट करना शुरू कर दिया। पीड़ित ने यह भी बताया है कि एक सप्ताह पहले 5 लाख रंगदारी मांगा था। पैसा नहीं दिया ताे पूरी प्लानिंग के तहत घटना का अंजाम दिया गया।बताया कि घटना के बाद केस का आईओ अस्पताल में आकर बोला जिसके विरुद्ध केस किये हैं बहुत पहुंच वाला है।केस मैनेज कर लीजिए।

“व्यवसाई के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियाे मिला है।काउंटर केस कराए जाने से काेई फर्क नहीं पड़ता है, पुलिस का काम पूरे मामले काे निष्पक्षता से जांच करना है। जांच में जाे भी दाेषी हाेंगे, उसके खिलाफ कार्रवाई हाेना तय है”।–राजकुमार मेहता, सिटी एसपी