Ranchi:पारिवारिक विवाद में दाे पक्ष पहुंचे थे बरियातू थाना,एक पक्ष ने महिला एएसआई काे ही थाने में मारकर फाड़ दिया सिर,तीन महिला सहित चार गिरफ्तार…

राँची।बरियातू थाना क्षेत्र स्थित सरहुल नगर निवासी रेखा देवी बहु-बेटे से विवाद के बाद शुक्रवार की शाम थाना पहुंची। दाेनाें पक्ष थाना पहुंचकर ओडी पदाधिकारी के रूप में तैनात महिला एएसआई के समक्ष अपनी-अपनी बाते रखी। इसी दाैरान महिला एएसआई के बात से एक पक्ष इतना ज्यादा नाराज हाे गया कि महिला पुलिस पदाधिकारी से ही उलझ गए। देखते ही देखते एक पक्ष ने महिला पुलिस पदाधिकारी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। महिला एएसआई जान बचाकर थानेदार के चैंबर में भागने का प्रयास करने लगी लेकिन इसके बाद भी 2 महिला समेत 4 लाेगाें ने मिलकर महिला पुलिस पदाधिकारी काे बरियातू थाने में ही पटक दिया और मारपीट कर सिर फाड़ दिया। आनन-फानन में महिला पुलिस पदाधिकारी काे इलाज के लिए इस्पताल ले जाया गया। मारपीट कर रही रेखा देवी और उनके बेटे रविंद्र पांडे व आदित्य पांडे के अलावा अन्य सभी वहां से भाग निकले। हालांकि ऐन वक्त पर थाने के पुलिसकर्मियाें ने दाैड़ाकर मेडिकल चाैक के समीप से रविंद्र पांडे के अलावा 3 अन्य महिलाओ काे पकड़ लिया। पकड़े गए सभी के खिलाफ पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। सभी आराेपी काे आज शनिवार काे जेल भेज दिया जाएगा।

क्या है मामला

सरहुल नगर में किराए के घर में रहने वाली रेखा देवी अपने बेटे रविंद्र पांडे और आदित्य पांडे समेत अन्य लाेगाें के साथ रहती है। एक बेटा अपनी पत्नी प्रिया पांडे के साथ अलग किराए पर रहती है। परिवार के लाेगाें ने घर के एक टेंपाे काे बेचा था जिसके पैसे का बंटवारा काे लेकर विवाद शुरू हुआ था। विवाद थाना पहुंचा जिसके बाद ओडी पदाधिकारी के रूप में वहां तैनात महिला एएसआई ने दाेनाें पक्ष काे समझाने का प्रयास किया। हालांकि एक पक्ष इतना ज्यादा उग्र हाे गया कि मारपीट करना शुरू कर दिया।