प्रेमी से मिलने पहुँची प्रेमिका को बीच चौराहे पर प्रेमी ने भरी प्रेमिका की मांग…दोनों के बीच चार साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

बिहार के वैशाली जिले में सहदेई ओपी क्षेत्र के दुबहा चौक पर एक प्रेमिका अपने प्रेमी के पास समस्तीपुर से पहुंच गई। प्रेमी ने भी उसकी मांग बीच चौराहे पर भर दी। दोनों के बीच चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वहीं, जब प्रेमी अपने प्रेमिका को लेकर घर गया तो घर वालों ने उसे रखने से इनकार कर दिया। इसे लेकर दुबहा चौक पर जमकर बवाल हुआ।शादी की सूचना गांव में जैस ही फैली, देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। लड़के के परिजनों ने दोनों को रखने से इनकार कर दिया। सूचना पर तुरंत डायल-112 की पुलिस पहुंची। दोनों को सुरक्षित थाने ले आई है। घटना के बाद दोनों से पुलिस ने पूछताछ की। दोनों थाने में 2 घंटे तक रहे। जिसके बाद लड़के के परिवार ने समझौता कर दोनों को घर ले गए।

बताया जाता है कि प्रेमी सहदेई ओपी क्षेत्र के दुबहा गांव निवासी सुरेश राम का बेटा संतोष कुमार है। जबकि प्रेमिका समस्तीपुर के बगहा डुमरी निवासी है जो कि प्रेमी के घर शुक्रवार की देर शाम पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया था।बताया गया कि दोनों के बीच चार सालों से प्रेम चल रहा था। दोनों की आपस में शादी भी तय हो गई थी। तभी लड़के ने बीच सड़क पर ही लोगों की भीड़ के बीच लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया। घटना की सूचना किसी ने डायल-112 की पुलिस को दे दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों प्रेमी-प्रेमिका को थाने ले गई है।