चतरा:जंगल में पेड़ से फंदे में लटका मिला युवक का शव,शनिवार से गायब था,अवैध सम्बन्ध में हत्या की आशंका

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले के प्रतापपुर प्रखंड के गोमे स्थित पुरानी द्वारपाल बराटपुर जंगल से एक युवक का लाश बरामद किया है। पुलिस ने बुधवार को युवक का शव सड़ी-गली अवस्था में पेड़ से बने फंदे से लटका बरामद किया है।बताया जा रहा है को युवक शनिवार से लापता था। घर में उसकी अंधी बूढ़ी माँ राह ताकती रही पर युवक नहीं आया। बुधवार को उसकी मौत की सूचना मिली।

इधर स्थानीय लोगों के अनुसार युवक का अपनी मौसेरी भाभी के साथ अवैध संबंध था।आशंका जाहिर की जा रही है कि इसी नाजायज रिश्ते को लेकर युवक की हत्या की गई है। इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं युवक की पहचान प्रदीप पासवान (28) के रूप में की गई। मृतक की माँ रामकलिया देवी ने बताया कि प्रदीप का उसके मौसेरे भाई मनोज पासवान की पत्नी से अवैध संबंध था। इसे लेकर मनोज का प्रदीप व उसकी पत्नी से विवाद रहता था। मनोज की पत्नी के पिता युगेश पासवान, भाई जितेंद्र पासवान और छोटू पासवान अक्सर प्रदीप को मारने की धमकी देते थे।

इधर,जब प्रदीप के नाजायज रिश्ते की जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो वो तीन बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई। वहीं, थाना प्रभारी नईम अंसारी ने बताया कि सूचना मिली है कि मृतक प्रदीप पासवान का प्रेम-प्रसंग उसके मौसरे भाई मनोज पासवान की पत्नी से चल रहा था।मामले की छानबीन की जा रही है।