Ranchi:राजधानी राँची के लालपुर में पुलिस का मुखबिर बताकर युवक को मारा चाकू,घायल युवक भागकर थाना पहुँचा

राँची।राजधानी राँची में पुलिस का मुखबिर बताकर युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया यह घटना लालपुर थाना क्षेत्र स्थित काली टॉवर के पास बुधवार को हुई।जहां अपराधियों ने एयाज नाम के युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया युवक घायल अवस्था में भागकर लालपुर थाना पहुंचा। पुलिस ने घायल युवक का इलाज कराया और घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

मुखबिरी का आरोप लगाकर मारा चाकू:

लोअर बाजार थाना क्षेत्र में भी मंगलवार की रात मटका के अड्डों पर रांची पुलिस ने छापेमारी किया था।जिसमें मटका खेलते हुए चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मटका खिलाने वाले अपराधियों को यह शक था कि मो एयाज ही पुलिस के लिए मुखबिरी का काम कर रहा है. इसी वजह से अपराधी ने उसके ऊपर जानलेवा हमला किया।

क्या है मामला:

लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कर्बला चौक के पास का रहने
वाला एयाज बुधवार को लालपुर थाना क्षेत्र के काली टावर के पास से जा रहा था, पास में ही उसका एक दोस्त खड़ा था वह उससे बातचीत करने के लिए काली टावर चला गया. उसी समय चार लोग अलग-अलग बाइक से पहुंचा. एक के हाथ में पिस्टल था जबकि दूसरे के हाथ में चाकू था. अपराधियों ने ताबड़तोड़ एयाज को चाकू मारना शुरू कर दिया. अपराधियों के हमले के बाद लालपुर थाना में भागकर एयाज ने अपनी जान बचाई।