#राँची में फिर मांगी गई रंगदारी:शुक्ला कॉलोनी निवासी से फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी,कहा जिंदा रहना है तो पिताजी के रिटायरमेंट का पैसा दो..

राँची।राजधानी में रंगदारी मांगने का मामला थम नहीं रह है। अभी दो दिन पहले तुपुदाना में राइस मिल के संचालक से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी कि फिर एक बार डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू बस्ती शुक्ला कॉलोनी निवासी अमित कुंकल से 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई है। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस संबंध में अमित कुंकल ने उक्त मोबाइल नंबर धारक के विरुद्ध रंगदारी मांगने की प्राथमिकी शुक्रवार को दर्ज कराई गई है।

रंजन गोप के नाम पर मांगी गई है रंगदारी

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार अमित कुंकल को उनके मोबाइल पर दिन के 2.13 बजे एक अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि वह रंजन गोप बोल रहा है। उसने कहा कि हम लोगो का भी कुछ ख्याल करो। फिर बोला की हम लोगो को रंगदारी चाहिए। अमित कुंकल ने फोन करने वाले से कहा कि इतना पैसा किस चीज का। तो उसने फोन काट दिया। फिर शाम में 4.20 में उसने कॉल किया और कहा कि 10 लाख रुपए दो।

कहा पिताजी को रिटायरमेंट का बहुत पैसा मिला है, जिंदा रहना है तो दो पैसे

जब अमित ने फोन पर रंगदारी मांगने वाले से कहा की इतना पैसा कहा से देंगे तो उसने कहा कि तुम्हारे पिताजी को अभी रिटायरमेंट का पैसा मिला है वो चाहिए। जब अमित ने उसे कहा कि वह पैसा नहीं दे सकेंगे तो उसने कहा कि तुमको जिंदा रहना है कि नहीं अपनी जान की सलामती चाहते हो तो 10 लाख रुपए हम लोगो को देना होगा। फिर अमित डर गए और फोन काट दिया। इसके बाद उन्होंने थाना को जाकर इसकी जानकारी दी और प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर उक्त मोबाइल धारक की तलाश कर रही है।