Jharkhand:पलामू शहर थाना क्षेत्र के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा,3 महिला समेत 7 गिरफ्तार कर जेल भेजा गया,होटल मालिक फरार..

पलामू।शहर थाना क्षेत्र के रेड़मा में संचालित एसएस लोक होटल में सेक्स रैकेट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है।होटल के मालिक व मैनेजर सहित आठ लोगों पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। मामला दर्ज कर अनैतिक देह व्यापार करने व कराने के मामले में तीन जोड़े सहित सात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।होटल मालिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मिली गुप्त सूचना पर पुलिस की कार्रवाई के दौरान होटल से तीन जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था।होटल मैनेजर सुरेंद्र कुमार राम को गिरफ्तार किया गया था।वहीं मालिक फरार है। सदर एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को एसएस लोक होटल में तीन लड़के व तीन लड़कियों को संदिग्ध हालत में जाते देखा गया था। सूचना के बाद पुलिस ने होटल में छापेमारी की थी. होटल के तीन कमरों में लड़के व लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये थे. होटल के कमरों में शारीरिक संबंध बनाये जाने का साक्ष्य पुलिस को मिले हैं।

एसडीपीओ ने बताया कि इस होटल में पहले से ही देह व्यापार होने की सूचना मिल रही थी।पुलिस इसके उद्भेदन के लिए लगी हुई थी. होटल के मैनेजर सुरेंद्र कुमार राम ने पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं दिया. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार सेक्स वर्कर व होटल मैनेजर से पूछताछ में सेक्स रैकेट से जुड़े कई लोगों की जानकारी मिली है. पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी है. होटल के कमरे से पुलिस को कई चीजें मिली हैं।

छापेमारी में एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता के साथ शहर थाना प्रभारी अरूण कुमार माहथा, टीओपी टू प्रभारी रामजीत सिंह, प्रेमचंद हंसदा, जुली टुडू, पूजा विभूति उरांव शामिल थे।

400-500 रुपये प्रति घंटे वसूलते थे कमरे का किराया

पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि एसएस लोक होटल के कमरे को घंटे के अनुसार किराये पर दिया जाता था. मैनेजर ने स्वीकोरोक्ति बयान में बताया है कि 300 से 500 रुपये प्रति घंटा रूम का किराया वसूला जाता था।यह भी बताया कि होटल में कई तरह की सुविधाएं थी।कुछ जोड़े आकर वहां ठहरते थे। कुछ को उनकी डिमांड के अनुसार सुविधाएं दी जाती थीं. इसमें शहर सहित आस-पास के कई सेक्स वर्कर शामिल थे।

दो लड़की चैनपुर और एक नावा जयपुर की, लड़के शहर के


पुलिसिया कार्रवाई में पकड़े गए तीन में दो लड़की और एक महिला है। दोनों लड़कियां स्कूल की छात्रा हैं। जो घर में खुद को स्कूल में जाने की बात बोल कर निकली थीं। जबकि सभी युवक शहरी क्षेत्र के है। सभी से शहर थाना में पूूूछता की है।

छह महीने पहले भी हुआ था सेक्स रैकेट का खुलासा

शहर में छह माह पहले भी सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ इसमें शहर के विभिन्न मुहल्लों से 13 महिलाओं को हिरासत में लिया गया था। पुलिस को उन महिलाओं के पास 200 से अधिक मोबाइल/वॉट्सऐप नंबर मिले थे। इस बार के सेक्स रैकेट के खुलासा होने पर शहर के कई सफेदपोश के नामों का खुलासा हो सकता है। बताया गया कि यह सेक्स रैकेट काफी दिनों से उक्त होटल में संचालित हो रहा था। इस नेटवर्क में अधिकांशत: स्कूली लड़कियां शामिल है।