Ranchi:मृतक जमीन कारोबारी की माँ और पत्नी मांग रही न्याय,मृतक की पत्नी का आरोप,वार्ड पार्षद के पति पर हत्या करवाने का आरोप

राँची।राजधानी राँची के डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में फन सिनेमा के पास कल दिनदहाड़े जमीन कारोबारी अल्ताफ अंसारी की हत्या कर दी जाती है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।इधर जमीन कारोबारी की हत्या होने की वजह से उसके घर वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक जमीन कारोबारी अल्ताफ की माँ पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग कर रही है। मृतक जमीन कारोबारी की माँ ने कहा कि अल्ताफ अंसारी घर का बड़ा लड़का था और वही हमारा सहारा था लेकिन उसके जाने के बाद हमारा देखभाल कौन करेगा यह पता नहीं। मृतक जमीन कारोबारी की माँ का रो रो बुरा हाल हो गया है और बोल रही थी कि मेरा बेटा को छलनी कर दिया है। माँ ने कही कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक मैं शांत से नहीं बैठूंगी। मृतक की माँ आरोपी को जेल में देखना चाहती है। मृतक की माँ कही कि आरोपी को कठोर से कठोर सजा मिले।

मृतक जमीन कारोबारी ने अपने पत्नी से कहा था कि मेरी जान को है खतरा

वहीं मीडिया से मृतक अल्ताफ अंसारी की पत्नी ने बताया कि उसके पति ने अपने जान को खतरा बताया था। मृतक ने पत्नी से कहा था कि कुछ लोग मेरी जान के पीछे पड़े हुए हैं और वह मुझे मारना चाहते हैं। मृतक जमीन कारोबारी अल्ताफ अंसारी की पत्नी वार्ड पार्षद जमीला खातून पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति रिज़वान और उनके गैंग के लोग मेरे पति के पीछे पड़े हुए थे और वे लोग ही इस घटना को अंजाम दिए हैं। पत्नी ने कही कि हमारे दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इनका देखभाल अब कौन करेगा। पत्नी ने मृतक पति अल्ताफ अंसारी के बारे में कही कि वह अच्छे इंसान थे और वह कभी किसी का बुरा नहीं किए थे। मृतक जमीन कारोबारी की पत्नी ने पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग कर रही है और जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग की है।