हजारीबाग:पति-पत्नी और 6 साल के बच्चे की जलकर मौत,परिवार के तीन लोगों मौत से इलाके में सनसनी फैल गई,हत्या या हादसा,छानबीन में जुटी है पुलिस

हजारीबाग।शहर के सदर थाना क्षेत्र के ओकनी मोहल्ले में एक ही परिवार के 3 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।यह घटना देर रात की है।बताया जा रहा है की ओकनी के मुन्ना विश्वकर्मा उनकी पत्नी और 6 साल के बच्चे की जलने से मौत हो गई।बताया गया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वही परिजन इसे साजिश बता रहे हैं परिजनों का कहना है कि किसी शादी समारोह से लौटने के बाद परिवार के सभी लोगों ने आपस में बातचीत की फिर वह सोने चले गए।इसी बीच आधी रात को पड़ोस के लोगों ने कमरे से धुआं उठता देखा और दरवाजा किसी तरह खोल तब तक तीनों की जलकर मौत हो गई थी।सबसे पहले जिसने दरवाजा खोला उनका कहना है कुंडी पर एक तार बंधा हुआ था।जिसके कारण यह शक गहरा रहा है कि तीनों की हत्या हुई है।बाहर से किसी ने आग लगा दी और कुंडी को बाहर से तार लगाकर बंद कर दिया।

इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है वही मोहल्ले वाले इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। दूसरी तरफ इसे शॉर्ट सर्किट से लगी आग बताया जा रहा है।रात में घटित घटना की जानकारी जब सुबह लोगों को हुई तो लोगों की भीड़ जुट गई।लोग जानने का प्रयास करते रहे कि आखिर कैसे आग लगी है जिससे इतनी बड़ी घटना घट गई। परिवार के दो बच्चे जो बगल के कमरे में सोए थे वह बच गए हैं।