Jharkhand:प्रेम प्रसंग में बीडीओ की जमकर हुई कुटाई,पिटाई का वीडियो वायरल,प्रेमिका को जबरन ले जा रहा था शादीशुदा बीडीओ

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले में एक बीडीओ की पिटाई का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।बताया जा रहा है कि अपने कार्यस्थल के पास ही प्रेमिका को जबरन साथ ले जा रहे बीडीओ की परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी।वहीं इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक चतरा जिले में गुरुवार को एक बीडीओ साहब को इश्कबाजी महंगी पड़ गई।इश्कबाजी करने प्रेमिका के गांव पहुंचे कुंदा प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी श्रवण कुमार राम की हरकत उनको उल्टी पड़ गई।प्रेमिका के घर पहुंचे बीडीओ साहब ने जैसे ही युवती का हाथ पकड़ कर उसे अपनी पत्नी बताते हुए घर से बाहर निकालने की कोशिश की।वहां पहुंचे युवती के परिजनों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी की धुनाई शुरू कर दी।पिटाई करते हुए उन्हें घर से बाहर निकाला। इसका वीडियो जिले में वायरल हो रहा है।वहीं इस सम्बंध में स्थानीय लोग बताते हैं कि घर वाले इतना नाराज थे, जिससे जैसे ही बनी किसी ने लात से तो किसी ने हाथ से बीडीओ साहब को मारा। हालात की नजाकत को देखते हुए आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दी।इसके बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और प्रखंड विकास पदाधिकारी को अपनी सुरक्षा में लेकर उनके आवास तक पहुंचाया।

शादीशुदा है बीडीओ

बता दें कि बीडीओ श्रवण कुमार राम का प्रखंड कार्यालय के नजदीक की ही एक लड़की पर दिल आ गया है।बताया जा रहा है डेढ़ वर्षों से उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। बीडीओ साहब विवाहित भी हैं।युवती का कहना है कि पहली पत्नी के रहते, वह उनसे शादी नहीं कर सकती।इस पर गुरुवार को बीडीओ साहब युवती के घर पहुंच गए और उसका हाथ पकड़कर अपने साथ बाहर लेकर जाने लगे. घर वालों ने विरोध किया तो उसे अपनी पत्नी बताया।इस पर परिजन आपा खो बैठे और बीडीओ साहब की जमकर पिटाई की।