Ranchi:पति-पत्नी में विवाद के बाद,पत्नी पहुँची रेलवे स्टेशन आत्महत्या करने,महिला को पुलिस ने बचाया

पारिवारिक विवाद में महिला ने आत्महत्या करने पहुँची रेलवे स्टेशन,महिला को पुलिस ने बचाया

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बुधवार की दोपहर लगभग तीन बजे नामकुम स्टेशन आत्महत्या करने पहुंची।महिला को स्टेशन में ढेर देर से ट्रेक पर देखकर रेलवे कर्मचारी की नजर पड़ी और तुरन्त आरपीएफ की जानकारी दी।सूचना पर आरपीएफ की महिला इंस्पेक्टर सुनीता पन्ना सदलबल के साथ आकर महिला को रेलवे ट्रेक से हटाकर से बाहर ले गई।

महिला नामकुम के जोरार निवासी जुगनू राम की 25 वर्षीय पत्नी है।मिली जानकारी के अनुसार महिला पति से हुई विवाद के बाद घर से निकलकर नामकुम स्टेशन के रेलवे ट्रेक पर बैठी हुई थी। काफ़ी देर से महिला बैठे देख रेलवे कर्मचारी को शक हुआ उसने इसकी सूचना आरपीएफ को दी उसके बाद आरपीएफ की महिला पुलिस पदाधिकरी वहाँ पहुँची और उससे पुछताछ की तो महिला ने आत्महत्या करने की बात कही।महिला के अनुसार उसने जुगनू राम से प्रेम विवाह किया था. पति अत्यधिक शराब पीता है एवं अक्सर विवाद करता है जिससे परेशान होकर आत्महत्या करने स्टेशन गई थी।वहीं आरपीएफ ने महिला को नामकुम थाना ले गईं।

थाना में महिला से पूछताछ के बाद नामकुम थाना पुलिस और आरपीएफ ने महिला को उसके घर ले गया। जिसके बाद नामकुम थाना इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार और आरपीएफ इंस्पेक्टर सुनीता पन्ना की पहल पर पत्नी पति में सुलह कराया।वहीं पति जुगनू को पुलिस ने हिदायत दी दोबारा पत्नी के साथ मारपीट की तो कानूनी कारवाई की जाएगी।वहीं महिला को आसपास के महिलाओ द्वारा भी समझाया गया।