Jharkhand:पीएलएफआई के पूर्व एरिया कमांडर समेत दो लोगों को गोली मारी,दोनों घायल को रिम्स रेफर

सिमडेगा।बानो थाना क्षेत्र के जराकेल पेट्रोल पंप के पास पीएलएफआई के पूर्व एरिया कमांडर सहित दो लोगों को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल किया।घटना में पूर्व एरिया कमांडर विनोद मुंडा और विजय सिंह घायल हो गया।विजय सिंह को पैर में गोली लगी है वहीं विनोद मुंडा को पीठ में गोली लगी है।मिली जानकारी के अनुसार विनोद मुंडा व विजय सिंह लचरागढ़ से अपाचे बाइक से गैस सिलेंडर में गैस भरा कर बानो जा रहे थे इसी क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने अपाचे गाड़ी का पीछा करके चलती गाड़ी पर दोनों पर फायरिंग कर दी।

गोली से घायल होने पर खुद बाइक चलाकर पहुंचे थाना और अस्पताल

फायरिंग में दोनों घायल हो गए लेकिन हिम्मत नहीं हारी।मोटरसाइकिल चला कर खुद ही थाना पहुंच गए थाना प्रभारी को सूचना दी और खुद अस्पताल पहुंच गए।घटना की जानकारी होने मिलने पर बानो थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक आलोक कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

अपराधियों की गोली से घायल पूर्व पीएलएफआई कमांडर

गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को रिम्स किया गया रेफर

पुलिस ने बताया कि घटना लगभग 3:10 बजे की है. घटना जराकेल पेट्रोल पंप से 200 मीटर दूर हुई है. इधर दोनों घायलों का प्राथमिक इलाज करने के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी होने पर एसडीपीओ राज किशोर सिंह घटनास्थल पहुंचे और मामले की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. इस मामले में अज्ञात हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस टीम बनाकर विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है।