#Jharkhand:हाइटेंशन तार की चपेट में आने से दूल्हे का जीजा और चाचा की मौत,बस की छत पर बैठकर जा रहे थे बारात

पलामू।लापरवाही ने ली दो की जांच,खुशियों का माहौल पलभर में मातम में बदल गया।मनातू थाना क्षेत्र के जमुआ पुल के पास बुधवार को बस की छत पर बैठे दो लोगों की हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई,एक अन्य घायल।दोनों बारात जा रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ। मृतकों में एक दूल्हे का चाचा तो दूसरा जीजा था।इस हादसे की सूचना के बाद तरहसी थाना क्षेत्र के परसावा गांव स्थित दूल्हे के घर शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

इधर, हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों में मुनारिक महतो (55) और शंकर कुमार (32) शामिल हैं। मुनारिक महतो दूल्हे के चाचा तो शंकर जीजा था। परसावा से बारातियों को लेकर बस चतरा के इमामगंज के लिए रवाना हुई थी।

दूल्हे के चाचा की घटनास्थल पर तो रिम्स ले जाते वक्त हुई जीजा की मौत

मिली जानकारी अनुसार बस जैसे ही मनातू-इमामगंज मेन रोड पर मनातू थाना क्षेत्र के जमुआ पुल के पास पहुंची, यह हादसा हो गया। हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मुनारिक महतो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शंकर कुमार को मेदिनीनगर स्थित अस्पताल में लाया गया। यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए राँची रिम्स रेफर कर दिया गया।रिम्स ले जाने के क्रम में एम्बुलेंस में ही शंकर की मौत हो गई।इस घटना के बाद लड़का लड़की पक्ष में मातम छा गया है।