Ranchi:पिठोरिया में हुए हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने रोड जाम के बाद किया थाने का किया घेराव,आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल बरमाद

राँची।पिठोरिया में हुए पारसनाथ बेदिया की हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने रोड जाम के बाद थाने का घेराव किया। हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को रोड जाम किया था।रोड जाम से हटने के बाद ग्रामीण थाने पहुंच कर हत्या के आरोपी को सौंपने की मांग कर रहे हैं।बताया जा रहा है कि पारसनाथ बेदिया की हत्या के मामले में पुलिस ने छापेमारी कर देर रात मिथुन नायक को गिरफ्तार किया है।उसके पास से पिस्टल बरामद किया है।उसे थाना में रखने से भी ग्रामीण आक्रोशित हैं, उसके खिलाफ लोग खुद कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे।

आक्रोशित लोगों ने किया था रोड जाम:-

इससे पहले गुरुवार की सुबह आकर लगभग डेढ़ घंटे रोड जाम किया था. जिसके बाद पिठौरिया थाने की पुलिस और कांके प्रखंड विकास पदाधिकारी शीलवंत भट्ट के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया था।लोगों का कहना है कि जमीन कारोबारी कृष्णा नायक द्वारा दिए गए पिस्टल से फायरिंग की गई।इधर, पुलिस कृष्णा नायक की भी पुलिस तलाश कर रही है।

संदेहास्पद स्थिति में हो गई थी मौत:

इस मामले में पुलिस ने गुरुवार की सुबह पारसनाथ बेदिया के शव पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. मेडिकल बोर्ड का गठन कर पुलिस पोस्टमार्टम करवाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो पाएगी की व्यक्ति की गोली लगने से मौत हुई है, या किसी नुकीली हथियार से, गौरतलब है कि बुधवार की रात पारसनाथ बेदिया नायक कॉलोनी में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी।