पलामू:सवारी उतारने के लिए बस रुकी,पीछे से ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर,बस सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया,बड़ा हादसा टला,कोई हताहत नहीं

पलामू।झारखण्ड के पलामू में बुधवार को एनएच-39 पर बड़ा हादसा हो गया। सवारियों से भरी एक बस में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। घटना मेदिनीनगर-औरंगाबाद पथ पर पंडवा थानाक्षेत्र के कजरी में हुआ।

बताया गया कि मेदिनीनगर से बिहार के औरंगाबाद जाने वाली जय माँ बस प्रतिदिन की तरह मेदिनीनगर बस स्टैंड से चली थी। कजरी रेलवे स्टेशन के पास सवारी उतारने के लिए बस रुकी। इसी दौरान मेदिनीनगर की ओर से एक ट्रक जा रहा था। ट्रक के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक ने रुकी हुई बस में पीछे से टक्कर मार दी। इससे बस सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

बस पर बैठे सवारियों ने बताया कि ट्रक के टक्कर से बस में बैठे सवारियों को जोरदार झटका लगा और कई लोगों को चोट आई। घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। बस के सवारियों को तत्काल बाहर निकाला गया। घटना की सूचना के बाद पंडवा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचीं और चोटिल लोगों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं लगने के कारण इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।