गिरिडीह:थाना में पूछताछ के दौरान एक व्यक्ति की मौत,परिजनों ने उठाया सवाल,वृद्ध माँ की हत्या के शक में हिरासत में लिए गए थे…..

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति की मौत हो गई है। शख्स थाना इलाके के छाताबाद निवासी नागो पासी (55 वर्ष) था। परिजनों ने पूरे मामले की जांच करने की मांग रखी है। परिजनों ने बेंगाबाद पुलिस पर सवाल उठाया है।

बताया जाता है कि शनिवार की रात को छाताबाद गांव में एक वृद्ध महिला अनपी देवी की हत्या कर दी गईं थी। इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस पहुंची और छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि मृतका के पुत्र नागो पासी को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया।नागो से थाना में पूछताछ की जा रही थी। पूछताछ के दौरान ही उसकी तबियत बिगड़ी और बाद में उसने दम तोड़ दिया।

इधर मृतक के भतीजा लूटन पासी का कहना है कि नागो की मां की हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर शक के आधार पर पूछताछ के लिए नागो पासी को पुलिस पूछताछ के लिए ले गई।शाम को उससे मिलने के लिए घरवाले थाना गए लेकिन पुलिस ने मिलने नहीं दिया और सुबह में मिलने गए तो पता चला कि नागो पासी की मौत हो गई है।

इस मामले की सूचना मिलने पर एसडीपीओ अनिल सिंह भी बेंगाबाद थाना पहुंचे।यहां थाना प्रभारी शशि सिंह के अलावा थाना के अन्य कर्मियों से पूछताछ की।एसडीपीओ में बताया कि पूछताछ के दौरान नागो पासी को हार्ट अटैक आया और उसे अस्पताल लाया गया। यहीं पर उसकी मौत हो गई।बाकी मामले की जांच चल रही है।