Ranchi:खलारी में सीसीएल कर्मी का शव बरामद,क्वार्टर में चार दिनों से पड़ा था शव,बदबू आने के बाद पड़ोसी ने दी पुलिस को सूचना…..

राँची।जिले के खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर आवासीय कॉलोनी स्थित क्वार्टर एमक्यू 312 से एक व्यक्ति का सड़ागला शव बरामद हुआ है। इसकी पहचान सीसीएल कर्मी संतोष साहू के रूप में हुई है। वह सीसीएल एनके क्षेत्र डकरा में डोजर ऑपरेटर में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि बीते चार दिनों से क्वार्टर बंद था। वहां से सड़ने की बदबू आने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी। मौके पर खलारी पुलिस पहुंची और इसकी जांच पड़ताल करने जुट गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में आवास का खिड़की को तोड़ा गया, जहां संतोष साहू एक कुर्सी में मृत बैठा पाया गया। वह सीसीएल एनके एरिया के डकरा परियोजना में डोजर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। वह आवास में अकेले रहता था। वह मूल रूप से ओडिशा के गंजाम जिले के निमिया गांव का रहने वाला है।


मृतक की पत्नी और दो बच्चे हैं। एक बेटी की शादी हो चुकी है जबकि एक बेटा गांव में ही मां के साथ रहता है। पड़ोसियों द्वारा उसकी पत्नी को फोन कर जानकारी दे दी गयी है। वहीं पुलिस द्वारा पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये राँची भेज दिया गया। पुलिस घटना के संबंध में छानबीन कर रही है।