दो बाइक की जोरदार टक्कर में एक की मौत,तीन गंभीर रूप से घायल

लोहरदगा। शहर के बिजली ऑफिस व शांति आश्रम के समीप शनिवार दोपहर दो बाइक की टक्कर में एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, वहीं इस दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने 108 वाहन बुलाया,लेकिन काफी देर तक वाहन के घटना स्थल पर नहीं पहुंचने के कारण स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को ऑटो के माध्यम से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज गया।इसके बाद चिकित्सकों द्वारा घायलों का इलाज किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक,लोहरदगा सदर अस्पताल में मृतक की पहचान सदर प्रखंड के मन्हो हराटोली निवासी कृष्णा कुमार तिग्गा (40 वर्ष), पिता लाल बिहारी उरांव के रूप में हुई है।घायलों की पहचान कुड़ू थाना क्षेत्र के सलगी धौरा निवासी अमरेश उरांव (18 वर्ष), पिता दिलेश्वर उरांव, अर्जुन मुंडा (15 वर्ष), पिता शुकरा मुंडा एवं सुनील उरांव (18 वर्ष), पिता मनिया उरांव के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनों युवक जेएच 08जी 1041 बाइक पर सवार होकर कुड़ू की ओर जा रहे थे।इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बाइक जेएच 08डी 6191 की टक्कर हो गयी।

बताया कि दो बाइक में टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी,जबकि दूसरे बाइक पर सवार तीन युवक बुरी तरह चोटिल हो गए।घटना के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। चिकित्सकों ने बताया कि घायल युवक अमरेश उरांव तथा सुनील उरांव के सिर पर गंभीर चोट आई है।घायल अर्जुन मुंडा का दाहिना हाथ टूट गया है। फिलहाल सभी युवकों का इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा है।घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी थी। इसके बाद उनके परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।