पंजाब:पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से अटैक,कोई हताहत नहीं,सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटी है

पंजाब में तरन तारन के पुलिस स्टेशन सरहली स्थित सांझ केंद्र पर मध्यरात्रि करीब 1 बजे रॉकेट लॉन्चर से हमला किया।सरहली पुलिस स्टेशन अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर स्थित है। पुलिस हमले की जांच में जुट गई है।इस घटना की सूचना एजेंसियों को भी दे दी गई है।खबर के अनुसार, सरहली थाने के सांझ केंद्र के मेन गेट पर ग्रेनेड जैसा विस्फोटक गिरा।जिसके बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इससे पहले मई, 2022 में पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ था। सूत्रों के मुताबिक, हमले के वक्त सरहली पुलिस स्टेशन में 5-6 पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे।

हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये भयानक हमला किसने किया और हमलावर का इसके पीछे क्या मकसद था? हमले की जिम्मेदारी लेने के लिए भी अब तक कोई खुद सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। राहत की बात है कि इस हमले में अभी तक किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है

रॉकेट लॉन्चर से हमले के बाद सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि सांझ केंद्र में लगा शीशा टूट गया है। शीशे के टुकड़े जमीन पर बिखरे हुए हैं।सांझ के अंदर भी सामान बिखरा हुआ है।पुलिस हमलावर का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पाकिस्तान बॉर्डर के पास है तरन तारन

बता दें कि तरन तारन पाकिस्तान बॉर्डर के पास ही स्थित है।वाघा बॉर्डर से तरन तारन की दूरी 43.6 किलोमीटर है।वहीं अमृतसर और तरन तारन के बीच की दूरी महज 25 किलोमीटर है।पुलिस तरन तारन में हुए हमले की जांच कर रही है।

रॉकेट लॉन्चर के हमले से मचा हड़कंप

गौरतलब है कि तरन तारन में सरहली थाने के सांझ केंद्र पर रॉकेट लॉन्चर के हमले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है
किसका दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि उसने रॉकेट लॉन्चर से हमला कर दिया, इसकी जांच की जा रही है।