RANCHI:शातिर चोर सिकंदर गद्दी के दिये बयान पर एक महिला से थाना में हुई पूछताछ,महिला ने कहा दुश्मनी के चलते मेरा नाम लिया है..

करोड़पति चोर के बयान पर जेवर लेने वाली हिंदपीढ़ी की महिला बौखलाई,पुलिस ने थाने में बुलाकर किया पूछताछ, कहा सिकंदर से चल रही थी अदावत इसीलिए फंसाने के लिए लिया मेरा नाम..

राँची।करोड़पति चोर और फ्लाइट से चलने वाला कुख्यात सिकंदर गद्दी के बयान के बाद चुटिया थाना पुलिस ने शुक्रवार को हिंदपीढ़ी कि उस महिला को बुलाकर पूछताछ की जिसे सिकंदर गद्दी चोरी के जेवरात रखने के लिए देता था।करीब 2 घंटे तक चुटिया थाना में हिंदपीढ़ी की रहने वाली उक्त महिला से पूछताछ हुई। महिला ने बताया कि सिकंदर गद्दी ने उसे जान बूझकर फंसाने के लिए उसका नाम पुलिस को बताया है।बता दें जबकि सिकंदर गद्दी ने अपने बयान में पुलिस को बताया था कि वह हिंदपीढ़ी की रहने वाली दो महिलाओं को चोरी के जेवर रखने के लिए देता था। जिसमें एक का नाम आयशा खातून और दूसरी का नाम पम्मी है।इधर पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद उसके बयान को दर्ज कर लिया है।अब पुलिस आगे का अनुसंधान करेगी ताकि इस बात का पता लगाया जा सके की गिरफ्तार सिकंदर गद्दी दोनों महिलाओं को चोरी के जेवरात देता था या नहीं।एक महिला तो हिंदपीढ़ी इलाके से सिकंदर के गिरफ्तारी के बाद से ही गायब है। वहीं दूसरी पम्मी का कहना है कि उसने सिकंदर से कोई जेवरात नहीं लिया।सिकंदर गद्दी से उसकी अदावत चल रही थी इसीलिए उसे फंसाने के लिए सिकंदर गद्दी ने उसका नाम लिया है।

चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर से इस सम्बंध में पूछने पर उन्होंने बताये की अनुसंधान जारी है।सिकंदर गद्दी द्वारा पूछताछ में जिसका जिसका नाम लिया सभी से पूछताछ की जा रही है।इस महिला का भी नाम लिया था इसलिए थाना बुलाकर पुछताछ की गई है अभी अनुसंधान जारी है।अनुसंधान के बाद ही और कुछ जानकारी दे सकते है।फिलहाल जांच जारी है।वहीं कुछ जेवर दुकानदारों का भी नाम आया है जो चोरी का जेवरात खरीदता था।पुलिस जेवर दुकान मालिक को भी पुलिस ढूढ रही है।

रिमांड पर लेने की तैयारी

इधर पुलिस करोड़पति शातिर चोर को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। एक-दो दिनों में उसे रिमांड पर ले लिया जाएगा। उसके बाद पुलिस यह पता लगाएगी कि चोरी के जेवरात उसने कहां पर रखे हैं या बेचे है।