उत्तराखंड:होटल में रंगरेलियाँ मनाते नेता जी और उसका साथी पकड़े गए,दो युवती समेत पाँच गिरफ्तार

हरिद्वार।उत्तराखंड में नेता जी पकड़े गए रंगरेलियां मनाते।दरअसल,नेता जी पत्‍नी को तो बोलकर गए थे कि हरिद्वार जा रहे हैं,मगर होटल में कॉलगर्ल के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गए। पुलिस ने उन्‍हें कॉलगर्ल के साथ होटल के कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। पुलिस ने उनके एक साथी को भी कॉलगर्ल के साथ गिरफ्तार किया है। नेता अलग-अलग कमरे में रंगरेलियां मना रहे थे। घटना के बाद पुलिस ने होटल को सील कर दिया है और पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।घटना उतराखंड के हरिद्वार की है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने हरिद्वार के नगर कोतवाली क्षेत्र के शिवमूर्ति के पास होटल वेलकम इन में छापेमारी कर सेक्स रैकेट के इस धंधे का खुलासा किया है। जिसमें बिजनौर के सभासद समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में दो कॉल गर्ल,एक होटल का व्यक्ति शामिल है।गिरफ्तार कॉल गर्ल से जब पुलिस ने मामले के संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया‍ कि होटल का मैनेजर संदीप बलूनी उन्हें फोन कर बुलाता था। ग्राहक से जो पैसा मिलता था, उसमें आधा होटल मालिक और आधे में आधा उसे मिलता था और आधा होटल मैनेजर संदीप बलूनी रख लेता था।

पुलिस ने मामले में होटल मालिक को भी नामजद आरोपी बनाया है। इस पूरे धंधे में होटल मैनेजर के साथ-साथ मालिक की भी संलिप्‍तता सामने आई है। गिरफ्तार दोनों कॉल गर्ल हरिद्वार की ही रहने वाली है। पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया।

बिजनोर का रहने वाला है:
झालू नगर पंचायत के सभासद और उसके साथी को हरिद्वार के एक होटल में रंगरंलियां मनाते हुए पुलिस ने दबोच लिया। हरिद्वार पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामले में तीन लोगों और दो युवतियों का पुलिस ने चालान कर दिया है।

हरिद्वार के शिवमूर्ति चौक के पास होटल वेलकम इन में पुलिस ने छापेमारी की। होटल के दो अलग अलग कमरों में दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपने नाम उपेंद्र कुमार और सौरभ चौधरी निवासीगण झालू बिजनौर बताए। युवतियों ने भी अनैतिक रूप से देह व्यापार करने की बात कबूली। इस सेक्स रैकेट में होटल मालिक और मैनेजर भी मिला हुआ था। मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कॉलगर्ल के साथ पकड़ा गया उपेंद्र कुमार झालू नगर पंचायत में सभासद भी है। जबकि दूसरा सौरभ चौधरी सभासद का दोस्त बताया जा रहा है। मामलें में हरिद्वार पुलिस ने दोनों युवतियों सहित पांचों का चालान कर दिया। बताया जा रहा है कि उक्त सभासद अबकी बार नगर पंचायत के चेयरमैन पद का चुनाव लड़ने की भी तैयारी कर रहा था।