आर्केस्टा में गाने वाले राजू ने बिहार-झारखण्ड में 6 शादियां की,दूसरी पत्नी का आरोप,जहां गाना गाने जाता वहीं शादी कर लेता है !

जमुई।बिहार के जमुई के छोटू की कहानी काफी जुदा है।वह बंगाल, दिल्ली, झारखण्ड और बिहार में 6 शादियां की हैं। ये आरोप युवक की दूसरी पत्नी की माँ ने लगाया है।उनका कहना है कि इसने 6 शादी कर रखी है।सभी से बच्चे भी हैं। युवक को जमुई रेलवे स्टेशन पर दूसरी पत्नी के भाई ने पकड़ा। छोटू पहली पत्नी के साथ कोलकाता जा रहा था। साले ने पकड़कर कहा कि जीजा जी घर चलिए, लेकिन वो नहीं माना। इसके बाद युवक उसे थाने ले आया।इधर पहली पत्नी का कहना है कि मेरे पति की खुशी में ही मेरी खुशी है।

छोटू ऑर्केस्ट्रा में गाना गाता है

बताया गया कि 30 साल का छोटू कुमार जमुई के जवातरी गांव का रहने वाला है।उसके पिता का नाम गणेश दास है।छोटू ऑर्केस्ट्रा में गाना गाता है। दूसरी पत्नी का आरोप है कि वो जहां प्रोग्राम के लिए जाता है, वहीं एक शादी कर लेता है। इसे लेकर सोमवार देर शाम मलयपुर बाजार और थाने में काफी गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। फिलहाल पुलिस ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया और आपस में मामला शांति से हल करने को कहा है।

मेरे पति को खुशी है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है

दूसरी पत्नी मंजू देवी के परिजन ने बताया कि छोटू कुमार मां शारदा ऑर्केस्ट्रा देवघर में काम करता है।छोटू ने 2011 में झारखण्ड के राँची में कलावती देवी से शादी की थी। कलावती से उसे 4 बच्चे भी हैं। साल 2018 में उसने मंजू देवी से शादी की। मंजू लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के सुंदरटाड में रहती है।छोटू डेढ़ साल से मंजू से मिलने भी नहीं गया।मंजू देवी के भी 2 बच्चे हैं।पहली पत्नी कलावती को दूसरी शादी की जानकारी है, वह कहती है इसमें मेरे पति को खुशी है। मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

मेरी दीदी को कब ले जाओगे

मामले के बारे में विकास दास (साला) ने बताया कि सोमवार की देर शाम हम कोलकाता जाने के लिए जमुई स्टेशन आए थे।तभी मेरी नजर जीजा पर पड़ गई। जिसकी जानकारी परिजनों को दी और जीजा को पकड़ कर रखा. जीजा के साथ एक महिला भी थी, जिसे वह अपनी पत्नी बता रहा था।मैं जीजा से कहा कि मेरी दीदी को कब ले जाओगे, लेकिन वह कुछ जवाब नहीं दे रहा था। इतने में मेरे घर के परिजन आये और थाना में ले गए।

“कोलकाता जाने के लिए जमुई स्टेशन आया था।तभी मेरी नजर छोटू पर पड़ गई।इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी और जीजा को पकड़ कर रखा। छोटू के साथ एक महिला भी थी।जिसे वह अपनी पत्नी बता रहा था।” -दूसरी पत्नी का भाई

डेढ़ साल से मेरी बेटी को छोड़ दिया है

युवक के दूसरी पत्नी की माँ कोबिया देवी ने बताया कि डेढ़ साल से मेरी बेटी को छोड़ दिया है। उसने बताया कि छोटू ने पहली शादी चिनवेरिया, दूसरी सुंदरटांड़, तीसरी राँची, चौथी संग्रामपुर, पांचवीं दिल्ली और छठी शादी देवघर में की है।डेढ़ साल पहले बच्चे की दवाई लाने के बहाने साइकिल से फरार हो गया था। सास ने आरोप लगाया है कि यह ऑर्केस्ट्रा में काम करता है और अभी तक 6 शादी कर चुका है।

“डेढ़ साल से बेटी को छोड़ दिया है।डेढ़ साल पहले बच्चे की दवाई लाने के बहाने साइकिल से फरार हो गया था।छोटू ने पहली शादी चिनवेरिया, दूसरी सुंदरटांड़, तीसरी राँची, चौथी संग्रामपुर, पांचवीं दिल्ली और छठी शादी देवघर में की है।” – कोबिया देवी, दूसरी सास

“मेरे ऊपर लग रहे सभी आरोप गलत हैं।मेरे यह दूसरी शादी है। मंजू देवी ने कहा तो शादी कर ली है।राँची में कलावती देवी से शादी किया हूं और हमारा किसी से कोई वास्ता नहीं है।”- छोटू युवक