डंपर के नीचे दब गया माँ और बेटा,दोनों की दर्दनाक मौत,स्कूल से बेटा को लेकर घर लौट रही थी,एक अन्य महिला घायल,ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के कुज्जु ओपी क्षेत्र के आरा कांटा डीएवी स्कूल के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ।इस हादसे में छह वर्षीय एक बच्चे और एक महिला की मौत हो गई है।वहीं, एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कुज्जु घाट मुख्य सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।बताया जाता है कि अनियंत्रित सीसीएल के डंपर की चपेट में दो महिलायें और एक बच्चे आ गए। इस हादसे में डंपर भी सड़क किनारे नाले में गिर गया,जिसके नीचे एक महिला और एक बच्चा दब गया,जिसे निकालने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।वहीं, एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिन्हें आनन फानन में रामगढ़ सदर अस्पताल पहुंचाया गया। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जमीला खातून अपने बच्चे हबीब नवाज को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी। वहीं, सजदा खातून सड़क से गुजर रही थी। इसी दौरान डंपर ने धक्का मारते हुए नाली में गिर गया।इस घटना में जमीला खातून और हबीब नवाज की मौत हो गई है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर आरा कांटा सड़क जाम कर दिया।इससे सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार खड़ी हो गई।सड़क जाम की सूचना पर मांडू इंस्पेक्टर संजय गुप्ता पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया।उन्होंने बताया कि सड़क हादसे में एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई है। इस घटना से गुस्साये लोगों ने सड़क जाम किया।लेकिन ग्रामीणों को समझाबूझा कर शांत कराया गया है।