पलामू:गंगा अस्पताल के चैयरमेन सह जेएमएम नेता को धमकी देने के आरोप में अमन साहू गिरोह के दो अपराधी धराया

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिला अंतर्गत रेड़मा चौक स्थित गंगा हॉस्पिटल के चेयरमैन सह जेएमएम नेता संजीव कुमार तिवारी को गैंगस्टर अमन साहू के दो गुर्गे ने जान से मारने की धमकी दी है।वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,सोमवार की रात करीब 9:45 बजे अमन साहू के दो गुर्गे गंगा हॉस्पिटल पहुंचे और झामुमो नेता श्री तिवारी के ड्राइवर से दादा (अमन साहू) से बात करने की बात कही।इसी बात को लेकर दोनों आरोपी और ड्राइवर के साथ बकझक एवं हाथापाई की नौबत आ गयी। उस समय झामुमो नेता सह अस्पताल के चेयरमैन श्री तिवारी अपने चैंबर में बैठे थे। आवाज सुनकर वे हॉस्पिटल के बाहर निकले और मामले की जानकारी लेने का प्रयास किया। दोनों आरोपी उनके पास पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए संजीव तिवारी से को दादा (अमन साहू) से बात करने को कहा।

झामुमो नेता श्री तिवारी के मुताबिक दोनों आरोपी उन्हें पहचान नहीं पाये और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। इस दौरान आरोपियों ने अपने कमर से हथियार निकालने का प्रयास किया इसके बाद झामुमो नेता श्री तिवारी वहां से हटे और घटना की सूचना शहर थाना प्रभारी एवं टीओपी-2 के प्रभारी को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस दल-बल के साथ गंगा हॉस्पिटल पहुंची।पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों आरोपी धमकी देते हुए निकल गये।पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाला और उसके आधार पर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार।इधर इस संबंध में संजीव तिवारी ने मंगलवार की सुबह में शहर थाना में आवेदन देकर मामले की जानकारी दी है।

पलामू एसपी चंदन सिन्हा के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों में लातेहार के चंदनडीह निवासी विपुल कुमार पांडेय जो फिलहाल गायत्री मंदिर के पास किराये के मकान में रहता है और गढ़वा के उंटारी रोड थाना क्षेत्र के सतबहिनी गांव निवासी धीरज कुमार शर्मा फिलहाल बैरिया में रहता है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की गयी है।आगे की कार्रवाई जारी है।