गढ़वा:बम विस्फोट कर उड़ाया घर,क्षेत्र में दशहत का माहौल,पुलिस जांच में जुटी है

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले के विसुनपुरा थाना क्षेत्र के अमहर खास पंचायत के कोइरी टोला निवासी बनारसी मेहता का घर अज्ञात अपराधियों ने बम से उड़ा दिया है।यह घटना बीती रात लगभग 1 बजे की बताई जा रही है। घटना से क्षेत्र में दशहत का माहौल है।

बताया जाता है कि बम विस्फोट की आवाज़ इतनी तेज थी कि दो किलोमीटर दूरी तक इसकी आवाज़ सुनाई दी। बम विस्फोट की घटना में बनारसी मेहता के घर का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।घटना की जानकारी मिलते ही पंचायत के मुखिया ललित नारायण सिंह पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दिया। थाना प्राभारी बुधराम समद अपने दल बल के साथ घटना स्थल पीड़ित के घर जाकर तहकीकात शुरू कर दी है।छानबीन में घर से 200 मीटर की दूरी तक एक बिजली का तार पाया गया है। जिससे साफ प्रतीत होता है कि इसी तार के जरिये विस्फोट को अंजाम दिया गया है।

इधर बनारसी मेहता के भाई बलिराम मेहता ने बताया कि विस्फोट की आवाज़ सुनकर हमलोग पूरी तरह से सहम गए। मंगलवार की सुबह बड़ी संख्या में लोग बनारसी मेहता के घर पहुंच कर मामले की जानकारी ले रहे है। वही इस घटना से परिजनों के अलावे आस-पास के लोगो मे भी काफी दशहत का माहौल बना हुआ है।