Ranchi:दुकानदार को गोली मारकर किया घायल,पुलिस जांच में जुटी है

राँची।जिले के नगड़ी थाना क्षेत्र के चेकनाका चौक के पास बांधटोली रोड पर दो अज्ञात अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया।घायल इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार आनंद महतो (30वर्ष) नारो गांव का निवासी है। घटना सोमवार की शाम छह बजे की है। बताया जाता है कि आनंद महतो अपनी दुकान में बैठा था तभी दो अज्ञात अपराधी वहां पहुंचे और उसके चेहरे पर चिड़िया मारनेवाली बंदूक से गोली मार दी।

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पैदल नारो बाजार की ओर भाग गए। गोली का छर्रा आनंद महतो के जबड़े को चीरते हुए दूसरी ओर गाल से बाहर निकल गया। गोली लगने पर आनद किसी तरह दुकान से बाहर निकला,उसके मुंह से खून बहता देखकर आसपास के लोग उसे बजरा स्थित देवकमल अस्पताल ले गए,जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

स्थानीय लोगों के अनुसार,चिड़िया मारनेवाली बंदूक से गोली चलने के कारण आवाज नहीं होने से आसपास के दुकानदारों को घटना के बारे में पता नहीं चल पाया। इधर, सूचना मिलने पर नगड़ी थाना प्रभारी ओमप्रकाश टोप्पो अस्पताल पहुंचे और घायल से घटना की जानकारी ली।आनंद को अपराधियों ने गोली क्यों मारी इसका पता अभी नहीं चल पाया है।दुकानदार को गोली लगने की सूचना मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित है।