Jharkhand:एटीएम में पैसा निकाल रहे नाबालिग लड़का से तीन बदमाशों ने रुपये छिनने की कोशिश,शोर मचाने पर कार छोड़कर भागे तीन बदमाश

​​​​पलामू/मेदिनीनगर।तीन युवकों ने गुरुवार को शहर थाना क्षेत्र के बैरिया में एटीएम के अंदर एक नाबालिग लड़के से रुपए छीनने का प्रयास किया।लड़के के शोर मचाने पर तीनों बदमाश अपनी कार को मौके पर छोड़ भाग निकले।लोगों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। कार में तीन बैग भी मिले हैं।

मिली ज़ानकारी में अनुसार बैरिया में सूजी फैक्ट्री के पास रहने वाले प्रदीप प्रसाद का 17 साल का बेटा अमन कुमार गुप्ता बैरिया चौक स्थित एटीएम से रुपए निकाल रहा था। इसी दौरान फोर्ड गाड़ी पर सवार तीन बदमाश आए और एटीएम में घुस गए। इसके बाद अमन ने जो रुपए निकाला था, उसे तीनों छीनने लगे। इस पर अमन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों को मौके पर जुटता देख तीनों बदमाश गाड़ी छोड़कर भाग निकले।

घटना की सूचना पर टीओपी तीन प्रभारी अभिमन्यु सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कार को जब्त कर थाने ले आई। गाड़ी में मिले कागजात के मुताबिक गाड़ी 2018 में पटना में रजिस्टर्ड है। वाहन मालिक वजीरगंज पटना के शिवराज कुमार हैं। शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण महथा ने बताया कि अब तक मिले सबूत के मुताबिक बदमाश बिहार के रहने वाले हैं। उनकी पहचान के लिए पुलिस एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

वहीं पुलिस को गाड़ी से दो एंड्रॉयड फोन, एक छोटा मोबाइल फोन, एक्सिस बैंक के तीन एटीएम कार्ड सहित कई कागजात मिले हैं। दरभंगा के एक होटल का बिल भी मिला है। मोबाइल फोन व बरामद कागजात के जरिए पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है।