झारखण्ड-बंगाल सीमा पर कई अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जुटा था,पुलिस को भनक लगते है 7 अपराधी को घातक हथियार के साथ दबोचा….तीन फरार..

जामताड़ा। झारखण्ड-पश्चिम बंगाल सीमा पर दोनों राज्यों के संदिग्ध अपराधी किस्म के 10 लोग इकट्ठा हुए थे। जो सीमा पर किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। एनएच 2 चौरंगी पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो बिना देर किये पुलिस ने धावा बोलकर 7 लोगों को विभिन्न घातक हथियारों के साथ धर दबोचा। मौके से 3 फरार होने में कामयाब रहे।सभी मैथन, निरसा, कुल्टी, आसनसोल, नियामतपुर के रहने वाले बताये जा रहे है। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत कुल्टी थाना क्षेत्र के चौरंगी चौकी की पुलिस ने रात के अंधेरे में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए बदमाशों के एक समूह को पकड़ा।

तीन अंधेरे का फायदा उठाकर हुए फरार

10 सदस्यीय गिरोह में से तीन तो अंधेरे में छिपने में सफल रहे, लेकिन सात पकड़े गए। पुलिस ने उनके पास से तीन बाइक और कई हथियार व उपकरण जब्त किये हैं। बीती रात चौरंगी चौकी की गश्ती वैन में मौजूद पुलिस को गुप्त सूत्रों से पता चला कि देंदुआ- कलालेश्वरी मार्ग पर कडविता इलाके के पुरंडी मैदान में कई लोगों का समूह संदिग्ध हालात में इकट्ठा हुआ है। यह जगह झारखण्ड और पश्चिम बंगाल की सीमा है।

तीन मोटरसाइकिल सहित कई सामान जब्त

तीन बाइक समेत चेन, रॉड, भोजाली आदि जब्त किए गए है।अंधेरे का लाभ उठाकर तीन भागने में सफल रहे। पकड़े गए लोगों में 35 वर्षीय मनोज सारेन 37 वर्षीय शांतिमय दास, 30 वर्षीय किशोर मुर्मू, 22 वर्षीय पीयूष पासवान, 31 वर्षीय आशीष कुमार, 30 वर्षीय धर्मेंद्र साव, 28 वर्षीय महेश चौहान शामिल है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार लोगों ने स्वीकार किया कि वे बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के मकसद से इलाके में इकट्ठा हुए थे।