Ranchi:एसएसपी के निर्देश पर लोअर बाजार थाना क्षेत्र में मटका अड्डे पर छापेमारी,एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया,नगद सहित मटका खेलाने का समान बरामद..

राँची।एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना पर मटका अड्डा पर छापा।एसएसपी के निर्देश पर पुलिस निरीक्षक ममता कुमारी के नेतृत्व में क्यूआरटी टीम के द्वारा किया गया।आज दिनांक 02-01-21 को लोअर बाजार थाना अंतर्गत रतन टॉकीज मैन रोड मे मटका अड्डे पर छापेमारी की गई जिमसें मटका खेल रहे एक दर्जन लोगों को पकड़ा गया तथा मटका खेला रहे अन्य व्यक्ति भागने में सफल हुए।मटका अड्डा से 13000 नगद, खेलने में प्रयोग किया जा रहा रसीद पोस्टर तथा मटका जूआ खेल रहे अन्य सामग्री भी बरामद किए गए।जिसे लोअर बाजार थाना में सुपुर्द किया गया।बताया गया की वरीय पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि फिर से मटका माफिया अड्डा बदलकर मटका खेला रहा है।सूचना प्राप्त होते ही एसएसपी राँची के निर्देशानुसार पुलिस निरीक्षक ममता कुमारी एवं सशस्त्र बल के द्वारा किया गया।बता दें ये लोअर बाजार थाना क्षेत्र डेढ़ महीने में तीसरी बार मटका अड्डे पर छापेमारी हुई है।

मटका खेलाने वाला हर बार की तरह इस बार भी फरार, पुलिस पकड़ने में नहीं दिखाती रूचि ?

हर बार की तरह इस बार भी छापेमारी से पहले मटका खेलाने वाला फरार।पकड़े गए मटका खेलने वाले।इससे पहले भी राँची के मेन रोड स्थित फूल दुकान के पीछे चलने वाला मटका के अड्डे पर पुलिस ने हर बार की तरह बीते एक दिसंबर को छापेमारी की थी। लेकिन मटका किंग नहीं पकड़ा गया। मेन रोड जैसे प्राइम अड्डे पर बेखौफ मटका चलाने वाला सरगना के अड्डे पर करीब तीन साल के बाद बड़ी कार्रवाई की गई। इसी तरह सुखदेव नगर इलाके के अड्डे पर भी छापेमारी की गई। वहां से भी सरगना नहीं पकड़ा गया है।आखिर पुलिस मटका किंग को क्यों नहीं पकड़ पाती है?