#JHARKHAND:जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी के लोगों ने पीड़िता के घर जाकर परिजनों को दी धमकी,कहा केस उठा लो नहीं तो गोली मारेंगे सिर में,फिर फायरिंग करते भाग गया…

राजमहल।राजमहल थाना क्षेत्र में चर्चित दुष्कर्म कांड पीड़िता नाबालिग के घर परिजनों पर जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपियों के शह पर शुक्रवार की रात लगभग 10 से 15 की संख्या में अपराधियों ने हमला कर ताबड़तोड़ फायरिंबग करते हुए उसके पिता के कनपटी पर पिस्तौल रखकर चांटा मारा और साथ ही धमकी देते हुए कहा कि केस उठा लो वरना अगली बार आएगें तो गोली मारेंगे। इस घटना से पीड़िता के परिवार वाले खौफजदा है। घटना की सूचना मिलते ही रात में ही राजमहल थानाप्रभारी चिरंजीत प्रसाद मौके वारदात पर पहुंचे थे।दूसरी ओर एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा के आदेश पर तीनपहाड़ थानाप्रभारी परशुराम पासवान व तालझारी थानाप्रभारी अमर कुमार यादव दल बल के साथ पहुंचे।इसके बाद आज स्वयं पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा एवं एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह मौके वारदात पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

क्या है मामला

बता दें कि 25 मई 2020 को ईद की शाम राजमहल थाना क्षेत्र के नबाबड्योढ़ी (नौगच्छी) में एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में सोनू उर्फ एकरामुल शेख, ईदगर शेख व शहनवाज शेख जेल में बंद हैं। इनके खिलाफ पीड़िता के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
बताया जाता है कि आरोपियों में से एक शहनवाज शेख सेना का जवान है। जेल में बंद अभियुक्तों के द्वारा अपने लोगों के मार्फ़त पीड़िता के परिजनों पर केस वापस लेने के लिए लगातर दबाव बनाये जाने की खबर है।
खबरों के अनुसार पुलिस ने इस मामले में सेताब शेख को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। साथ ही घटनास्थल से तीन खाली खोखा भी बरामद किया।
पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात 10-15 की संख्या में कुछ लोग उसके दरवाजे पर आए और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए केस को उठाने, मामले में समझौता करने की बात करते हुए धमकी देने लगे। उनलोगों ने थप्पड़ मारा और कनपटी पर पिस्तौल सटाते हुए धमकी दी कि जल्दी से केस उठाओ वरना अगली बार आएंगें तो गोली तुमपर चलेगी।फिर फायरिंग करते चला गया।