#BIG BREAKING:अपहृत व्यवसायी की खोज में निकली पुलिस पर अपराधियों ने किया फायरिंग,एएसआई के पेट में लगी है गोली,थाना प्रभारी भी घायल..

साहेबगंज।अपराधियों के साथ मुठभेड़ में बरहेट थाना प्रभारी हरीश कुमार पाठक और एएसआइ चंद्र राय सोरेन घायल हो गए हैं। एएसआइ को पेट में गोली लगी है। उनकी स्थिति गंभीर है। प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही माैके पर साहिबगंज जिले के पुलिस-पदाधिकारी पहुंच कर कैंप कर रहे हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

बोरिया थाना क्षेत्र से पिछले दिनों अनाज व्यापारी अरुण साह का अपहरण किया गया था। व्यापारी की बरामदगी के लिए पुलिस अभियान चला रही है। इसी क्रम में शनिवार को पुलिस डूबूबथान गांव से लौट रही थी।डूबूबथान मोड़ के पास अचानक अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया,गोली चलाई। बरहेट थाना के सअनि चन्द्र राय सोरेन के पेट में गोली लगी है। इसके बाद अपराधी को पकड़ने के लिए बरहेट थाना प्रभारी हरीश कुमार पाठक वाहन से कूद पड़े। अपराधियों और थाना प्रभारी के बीच हाथापाई हुई। थाना प्रभारी के सिर पर एक अपराधी ने पिस्तौल के बट से वार किया। इससे थाना प्रभारी पाठक के सिर पर चोट लगी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अनुरंजन क्रिस्पोट्टा, बरहड़वा एसडीपीओ पीके मिश्रा व साहिबगंज एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। जिले के अन्य थानों के साथ-साथ आसपास के जिलों से भी अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया जा रहा है जिसके बाद इलाके में सर्च अभियान चलाया जाएगा। पिछले शनिवार को बोरियो थाना रोड में रहनेवाले अनाज व्यवसायी अरुण कुमार साह का अपराधियों ने अपहरण कर लिया था। उनसे 30 लाख की फिरौती मांगी गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी तभी पता चला कि सुरेंद्र सोरेन और पूजा भी गायब हैं। तीनों की तलाश विगत एक सप्ताह से पुलिस कर रही है। इसके लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।