चाय के साथ नाश्ता नहीं परोसे जाने से नाराज ससुर ने बहु की गोली मारकर हत्या कर दी

ठाणे।महाराष्ट्र के ठाणे शहर में पड़ने वाले राबोडी थाना क्षेत्र में सनसनीखेज घटना सामने आई है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , नाश्ता के साथ चाय नहीं परोसे जाने की बात से नाराज ससुर ने बहू को गोली मार दी। ठाणे पुलिस ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राबोडी इलाके की रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी थी। पुलिस ने बताया कि ठाणे के एक अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। उसने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ससुर फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

गुरुवार सुबह हुई दिल दहलाने वाली घटना

राबोडी थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संतोष घाटेकर ने कहा कि 76 वर्षीय आरोपी काशीनाथ पांडुरंग पाटिल के खिलाफ पहले भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 506 (आपराधिक भयादोहन) के अलावा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था,लेकिन अब आरोपी के ऊपर महिला की मृत्यु के बाद (धारा 302 हत्या करने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि हालांकि आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस अधिकारी ने आरोपी की दूसरी बहू की शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि घटना गुरुवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजकर 30 मिनट पर हुई थी।

गोली मारने के बाद घर से फरार हो गया आरोपी ससुर

परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे समीप के अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायत में कहा कि जब पीड़िता ने चाय के साथ नाश्ता नहीं दिया तो संपत्ति कारोबारी आरोपी नाराज हो गया और अपनी रिवॉल्वर निकाल कर बहू को गोली मारने के बाद फरार हो गया। घाटेकर ने कहा कि पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है। साथ ही इस बात का पता भी लगा रही है कि ससुर ने यह हमला किसी अन्य उकसावे का कारण तो नहीं किया था।