Breaking:सीआरपीएफ़ के दो जवान आपस में भिड़े,एक दूसरे को मारी गोली,दोनों की मौत,चतरा के सिमरिया की घटना है,मौके पर वरीय अधिकारी पहुँचे हैं

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले से बड़ी खबर आ रही रह।जहां आपसी विवाद में हुए फायरिंग में दो सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई।यह घटना मंगलवार की दोपहर जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र स्थित कोविड-19 आइसोलेशन भवन में हुई है।बताया गया कि आपसी विवाद में 190 बटालियन के जापान ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी।जहां गोली लगने से दोनों की मौत हो गई।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसपी समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार सिमरिया में कोविड-19 आइसोलेशन भवन में कोविड मरीजों की निगरानी के लिए सीआरपीएफ जवानों की तैनाती की गई है। इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात 2 जवानों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों जवानों ने अपने सर्विस राइफल से एक दूसरे पर फायरिंग कर दी. जहां गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

इधर जानकारी मिली है कि सीआरपीएफ जवान कल्लू सिंह गुर्जर ने पहले अपने सहयोगी रविन्द्र कुमार को गोली मार दी। दोपहर करीब 2 बजे की है। इस घटना में दोनों की मौके पर मौत हो गयी। मृतक रविन्द्र रसोइया का काम करता था।वहीं प्रारंभिक जांच में आपसी विवाद की बात सामने आ रही है। हालांकि, इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि किस कारण से गोली मारा है।जो जानकारी प्राप्त हो रही है।दोनों सिमरिया स्थित कोविड-19 आइसोलेशन भवन में पदस्थापित थे।मृतक कल्लू सिंह गुर्जर राजस्थान के रहने वाले थे। जबकि, रविन्द्र हरियाणा के रहने वाले थे। जांच के बाद सीआरपीएफ के अधिकारी दोनों के घरवालों को सूचना दे दिए है।