Ranchi:नाराज पत्नी को मायके पहुँचा कर,पति अपने कमरे में फंदे से लटक गया

राँची।राजधानी के पंडरा ओपी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान ओम प्रकाश सिंह ऊर्फ विजय सिंह के रूप में हुई है। वह मुख्य रूप से बिहार का रहने वाला था।बताया गया कि वह इस बात से नाराज चल रहा था कि उसकी पत्नी उसे छोड़ कर बच्चों के साथ मायके चली गई।वह अपनी पत्नी के साथ पिछले 10 साल से यहां रह कर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवरी का काम करता था। वहीं बताया जा रहा है कि शराब के नशे में वह रोज पत्नी के साथ मारपीट करता था। रविवार को मामला बढ़ गया। पत्नी के साथ उसने अपने दो छोटे बच्चों के साथ भी मारपीट की।नाराज पत्नी को खुद सोमवार को मायके छोड़कर आया और शाम को शराब पीकर आत्महत्या कर ली।

इधर ट्रांसपोर्ट का माल लेकर ओम प्रकाश को कहीं जाना था, लेकिन वह सुबह दस बजे तक कंपनी नहीं पहुंचा। मालिक व अन्य कर्मी उसे लगातार फोन कर रहे थे। जवाब नहीं मिलने पर उन्हें संदेह हुआ। इसके बाद कंपनी के लोगों ने उसके भाई ललन सिंह से बात की। वह विजय के घर गया। दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला। इसके बाद ललन ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि विजय फंदे से झूल रहा था।

वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सूचना मिलने के बाद पत्नी मायके बेड़ो से राँची पहुंची। उसने कहा मारपीट तो करता था, लेकिन इतना बड़ा कदम उठा लेगा नहीं सोचा था। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने कहा है कि मारपीट से तंग आकर वह कुछ दिन के लिए मायके गई थी। इधर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।