जमशेदपुर:मंगेतर ने फोन नहीं उठाया तो युवती ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में बिरसानगर थाना क्षेत्र के जोन 8 स्थित रविदास कॉलोनी निवासी रिंकू रविदास की बेटी जानकी रविदास (21) ने शनिवार को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।बताया गया कि मंगेतर ने फोन नहीं उठाने से ये कदम उठाई है।घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था। दरवाजा अंदर से बंद कर वो ओढ़नी के सहारे फंदे से झूल गई।

काफी देर जब नहीं दिखी तो कमरे का दरबाजा बंद था।परिजनों ने दरवाजा तोड़ उसे फंदे से उतारा। उसे लेकर पहले मर्सी व फिर एमजीएम अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। उसके आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चला है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया। वो 12वीं की छात्रा थी। थाना प्रभारी तरुण कुमार ने कहा- कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जनवरी माह में जानकी की शादी होने वाली थी।

मामले में परिजन कुछ भी बोलने से कर रहे इनकार

जानकी की शादी पश्चिम बंगाल के युवक से तय हुई थी। शादी तय होने के बाद दोनों आपस में बात करते थे।बताया जा रहा है कि शनिवार को मंगेतर के फोन नहीं उठाने पर जानकी ने कदम उठाया है। वैसे परिजन मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है। जानकी 3 भाई बहनों में बड़ी थी। पिता वेल्डर हैं व मां चाय नाश्ता का दुकान चलाती है। घटना के दौरान घर में कोई नहीं था। पड़ोसियों ने उसे फंदे से लटकते पाया।