पति से वीडियो कॉल के दौरान महिला ने की आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के चास में एक 42 वर्षीय महिला ने अपने पति से वीडियो कॉल पर बात करते हुए आत्महत्या कर ली।घटना के वक्त महिला घर पर अकेली थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की देर शाम जिले के चास थाना क्षेत्र के धर्मशाला मोड़ स्थित तारानगर के विजय मेडिकल लेन में करीब 42 वर्षीया सरिता सिंह ने वीडियो कॉल कर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त महिला घर पर अकेली थी और अपने पति सुनील कुमार सिंह से फोन पर वीडियो कॉल के जरिए बात कर रही थी।

घटना की जानकारी मृतका के पति ने कॉल कर आसपास के लोगों को दी। उन्होंने कॉल पर बताया कि भाभी आत्महत्या कर रही है, मैं धनबाद में हूं।जल्दी देखो। मैं धनबाद से निकल रहा हूं। जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, तब तक देर हो चुकी थी।लोगों ने घटना की जानकारी चास थाना को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि महिला के पति सुनील कुमार सिंह एयरफोर्स में कार्यरत थे। 2016 में वे सेवानिवृत्त हुए हैं।वर्तमान में वह सेक्टर 4 स्थित जावेद हबीब नामक सैलून के संचालक हैं। पति के मुताबिक, पति-पत्नी मिलकर कारोबार चलाते थे धनबाद में एक नया प्रतिष्ठान शुरू करने की तैयारी चल रही थी। इसी को लेकर शुक्रवार को धनबाद गये थे। दोपहर बाद पत्नी का फोन आया, जिसमें उसने बताया कि वह आत्महत्या कर लेगी।इससे सुनील डर गए।उन्होंने अपने कुछ लोगों को बुलाया।लेकिन उनके घर पहुंचने से पहले ही उनकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।अब तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।