साहेबगंज:मेरी बेटी काम करने बाहर गई है,तुम यहां क्या कर रहे हो ! इसी बात को लेकर ससुर ने दामाद की हत्या कर दी

साहेबगंज।झारखण्ड के साहेबगंज जिले में ससुर ने अपने दामाद की हत्या तेज हथियार से सिर पर वार करके कर दी। ये घटना बोरियो थाना क्षेत्र के रणचरा गांव के हड़मा किस्कू ने दामाद 35 वर्षीय सफल हांसदा की हत्या शनिवार की देर रात तेज धारदार हथियार से सिर पर मार कर कर दी।घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ रणचरा गांव घटना स्थल पहुंच कर मामले की छानबीन की।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक सफल हांसदा बोरियो संथाली निवासी है। वह कई वर्षों से अपनी ससुराल रणचरा गांव में रह रहा था। मृतक के पुत्र 10 वर्षीय राजू हांसदा ने बताया कि उसकी माँ नानामय किस्कू केरल में काम करती है। घटना की रात वह बगल के कमरे में सोया हुआ था। मृतक की सास ने बताया कि उसका पति हड़मा किस्कू अपने दामाद को कहता रहता था कि मेरी बेटी काम करने बाहर गई है। तुम यहां क्या कर रहे हो। इसी बात को लेकर कभी कभार कहासुनी होती रहती थी। शव रणचारा में ससुर के घर के बाहर बरामदा में खाट में सोए अवस्था में मिला।

इधर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार की काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला।वहीं हत्या करने के बाद सुबह अपनी पत्नी से हड़मा ने कहा कि वह थाना सरेंडर करने जा रहा है लेकिन वह थाना नहीं पहुंचा।थाना प्रभारी आरोपी जगरनाथ पान हड़मा की तलाश में छापेमारी कर रहे हैं।