राँची में एके-47 के साथ पलामू क्षेत्र का कुख्यात अपराधी डब्ल्यू सिंह गिरफ्तार

राँची।झारखण्ड के पलामू क्षेत्र का कुख्यात अपराधी डब्लू सिंह का एके 47 के साथ गिरफ्तार होने की सूचना है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एटीएस की टीम ने डब्ल्यू सिंह को सोमवार को राँची के मोरहाबादी मैदान के पास से गिरफ्तार किया है।हालांकि इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।गौरतलब है, कि गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड के मामले में डब्लू सिंह लंबे समय से फरार चल रहा था। डब्ल्यू सिंह की तलाश पलामू पुलिस के अलावा राज्य के कई जिले की पुलिस कर रही थी।

बता दें पलामू का कुख्यात अपराधी डब्ल्यू सिंह ने 15 लाख रुपए की सुपारी देकर कुणाल सिंह की हत्या कराई थी।कुणाल सिंह और डब्ल्यू सिंह गिराेह के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी डब्ल्यू सिंह काे आशंका थी कि कुणाल उसकी हत्या करा देगा। इसलिए उसने साजिश रची. इसके लिए डब्ल्यू सिंह ने 15 लाख रुपए की सुपारी दी थी.

3 जून 2020 काे गाेली मारकर की गई थी कुणाल की हत्या:

कुणाल सिंह मूल रूप से छतरपुर का रहने वाला था, जाे फिलहाल हमीदगंज में रहता था. तीन जून 2020 काे वह अपनी कार से विस्फुटा स्थित बालू घाट जा रहा था. रास्ते में एक टाटा सफारी गाड़ी ने उसकी कार काे टक्कर मार दी. इसके बाद अपराधियाें ने अंधाधुंध फायरिंग की. कुणाल सिंह काे तीन गाेलियां लगी थी. अपराधियाें ने दुर्घटना का रूप देने के लिए कुणाल सिंह की कार में टक्कर मारी, फिर उसके सिर में गाेली मारकर हत्या कर दी थी।