Ranchi:शराब दुकान में चाेरी, छत से फाॅल्स सिलिंग ताेड़कर ले गया नगद और शराब की पेटी,सीसीटीवी का डीवीआर भी लेते गया

राँची।सुखदेवनगर थाना क्षेत्र स्थित किशाेरगंज चाैक के समीप शराब दुकान में अपराधियाें ने शनिवार की देर रात चाेरी की घटना का अंजाम दिया।बताया गया कि अपराधी दुकान की छत पर चढ़कर फाल्स सिलिंग काे ताेड़कर दुकान में घुसा और 2 पेटी शराब लेकर फरार हाे गया। इधर आज रविवार की सुबह जब दुकान संचालक ने दुकान खाेला ताे देखा कि सारा शराब का बाेतल इधर-उधर बिखरा पड़ा मिला। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस काे दी।

पुलिस को सूचना मिलने के बाद माैके पर पहुंची अाैर मामले की जानकारी ली। सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने बताया कि फिलहाल शराब दुकान संचालक ने लिखित शिकायत नहीं की है। दुकान में जांच करने पहुंची पुलिस काे बताया गया है कि 2 पेटी शराब की चाेरी की गई है। इसके अलावा नगद की चाेरी की भी बात कही गई है लेकिन कितना पैसा ले गया है इसकी जानकारी नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपराधियाें के बारे में जानकारी जुटाकर गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

सीसीटीवी का डीवीआर ले गया अपराधी,दुकान के छत पर बैठकर पीया है शराब

बताया गया कि पुलिस जांच में पता चला कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा ताे लगा हुअा है लेकिन अपराधी डीवीअार अपने साथ ले गया है। पुलिस ने जब दुकान में घुसने वाले छत पर झांकी ताे पता चला कि वहां केन बीयर की खाली बाेलत फेंका हुअा है। एेसे में अाशंका जताई जा रही है कि अपराधियाें ने चाेरी करने के बाद दुकान के छत पर बैठकर शराब पीया है अाैर वह से फरार हाे गया है। पुलिस दुकान के अास-पास में लगे सीसीटीवी कैमरा से अपराधियाें के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।