LOCKDOWN 4 @breaking:लोहरदगा में बजाज तनिष्क ऑटोमोबाइल के यार्ड में भीषण आग,लाखों का नुकसान,दर्जनों बाइक जलकर राख..

लोहरदगा। झारखण्ड के लोहरदगा में शहर के बीच पुराना शुक्रबाजार अजय उद्यान के सामने स्थित बजाज तनिष्क ऑटोमोबाइल नामक शोरूम के यार्ड में रविवार को अचानक से आग लग गई। इससे यार्ड में रखी कई नई और पुरानी मोटरसाइकिल धू-धूकर जल गई।

इस घटना में शोरूम के मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है। शोरूम के मालिक शैलेश कुमार का कहना है कि उन्हें फोन के माध्यम से आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। जब तक वह यहां पहुंचे, तब तक भयावह रूप से आग लग चुकी थी। इस घटना में नई और पुरानी मोटरसाइकिल जली है। उन्हें लाखों का नुकसान हुआ है।आग कैसे लगी या किसी ने लगाया है।हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। शोरूम के यार्ड में रखी मोटरसाइकिल में आग लगने की सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंचकर यार्ड में लगे आग पर काबू पाया गया।मौके पर दल-बल के साथ पुलिस के कई अधिकारियों ने वहां पहुंचकर मोर्चा संभालने के साथ-साथ आग लगने के कारणों की जांच भी शुरू कर दी है।

इधर बजाज शो-रूम के यार्ड में आग लगने के बाद धू-धूकर जल रहे मोटरसाइकिल को शोरूम में काम करने वाले कर्मचारी और स्थानीय युवाओं ने यार्ड से बाहर निकालने का प्रयास किया। बजाज शोरूम के यार्ड में आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सड़कों पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह, सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक केश्वर साहू सहित भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच चुके हैं। इस मामले में एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि आगलगी की घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता है। तेज धूप की वजह से आग लगने की बात सामने आ रही है।