#JHARKHAND:जेल में लालू यादव का एक बार दरबार फिर सजा,फोटो वायरल हुआ था,भाजपा ने सवाल उठाया है !

राँची।बिहार में विधानसभा चुनाव आते ही चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के द्वारा जेल में राजनीति दरबार लगने की चर्चा है।पिछले दिनों पूर्व मंत्री सुबोध कांत सहाय गुपचुप जाकर जेल में लालू से मिले थे।वही चर्चा यह भी है कि जब तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी। तब तक लालू यादव को छूट नहीं थी लेकिन जैसे ही सरकार बदली उसके बाद लालू को मिलने वाले छूटो में इजाफा होने लगा और अब राजनीतिक दरबार जेल में ही लगने के बाद झारखण्ड में सियासी पारा उबाल पर है।

इधर भाजपा प्रवक्‍ता प्रतुल शाहदेव ने सोशल मीडिया साइट, फेसबुक पर बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद की सियासी दरबार,एक अंदरुनी बैठक की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा है कि राजद नेता लालू प्रसाद यादव, जो वर्तमान में राँची के बिरसा मुंडा जेल के कैदी हैं, यहां रिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान खुलेआम ‘दरबार’ लगाकर जेल मैनुअल का उल्लंघन कर रहे हैं।
झारखण्ड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने सोमवार को फेसबुक पोस्‍ट में संगीन आरोप लगाते हुए लिखा है कि लालू यादव के रिम्‍स के पेइंग वार्ड में जेल मैनुअल का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है। बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव का दरबार कोरोना काल में भी सुशोभित हो रहा है।यहां साझा किए गए तस्‍वीर में लालू प्रसाद यादव के साथ झारखण्ड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी साफ दिख रहे हैं। वहीं लालू प्रसाद यादव इस तस्‍वीर में मोबाइल पर भी बात कर रहे हैं।
बता दें कि इससे पहले भी जेल में लालू के दरबार के बर्थडे केक कटने का वीडियो वायरल हो चुका है और तो और कई तस्वीरें भी चर्चा में रह चुकी हैं।