Jharkhand:दो युवती को होटल में बंद कर गलत कार्य कराने की कोशिश,दोनों युवती ने भागकर सांसद से मांगी मदद,दोनों को महिला थाना में सुपुर्द किया,पुलिस मामले की जांच कर रही है

रामगढ़।जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र का मामला है जहां बताया जा रहा है कि पटना के दो युवतियों को रजरप्पा के एक होटल में बंद कर दो दिनों से रखा गया था। उनसे गलत कार्य कराने का भी प्रयास किया गया। लेकिन जब युवतियों को इसकी भनक लगी, तो वे किसी तरह भाग कर एक युवक को सूचना दी।युवक ने युवतियों की सूचना आजसू नेता अमृतलाल मुंडा को दी।इसके बाद उन्होंने युवतियों से पूछताछ के बाद घटना की जानकारी गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी व पुलिस को दी।उधर दोनों युवतियों को सांसद श्री चौधरी ने खाना खिलाने के बाद उनसे पूछताछ की और महिला थाना भेज दिया गया।जहां युवतियों द्वारा रामगढ़ महिला थाना में एक मामला दर्ज कराया गया है।बताया जाता है कि पटना के एक युवक दोनों युवतियों को एक महिला व बच्चा के साथ लेकर रजरप्पा मंदिर पहुंचा था। जहां उसने अपना नाम राकेश और महिला को अपनी पत्नी एवं दोनों युवतियों को बहन व बच्चा को अपना पुत्र बता कर होटल में कमरा लिया।शनिवार शाम को युवक के गलत इरादा का भनक लगने के बाद युवतियां किसी तरह भाग निकली।

दोषी पर कार्रवाई हो : चंद्रप्रकाश चौधरी

गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि दो युवतियों से पूछताछ करने पर पता चला कि काम दिलाने के नाम से रजरप्पा लाया गया था।जहां युवतियों से गलत करने का प्रयास किया गया. जो भी लोग इस मामले में शामिल हैं उसे पुलिस गिरफ्तार कर कड़ी सजा दें।

रामगढ़ मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सॉय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है,जो भी व्यक्ति युवतियों को लाया हैं उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।पुलिस दोनो युवतियों से पूछताछ कर आगे की कारवाई की जा रही है।