Jharkhand: दो दिन से लापता नाबालिग लड़के का शव गड्ढे से बरामद, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

सिमडेगा। जलडेगा थाना क्षेत्र के किनीरकेला गांव में एक सोलह वर्षीय नाबालिक लड़के की संदेहास्पद स्थिति में मौत से पूरा गांव में मातम पसरा हुआ है। जानकारी के अनुसार किनीरकेला निवासी मदन सिंह का 16 वर्ष का बेटा अकबर सिंह पिछले मंगलवार को अपने घर से निकला था। दो दिन तक घर नहीं लौटने पर घर वालों को लगा कि उनका बेटा कहीं मेहमानी में चला गया होगा। परन्तु गुरुवार को गांव के ही एक लड़के ने घर से कुछ दूर पर अकबर सिंह का शव एक गढ्ढ़े में गिरा हुआ देखा। जिसके बाद घर वालों को इसकी सूचना दी गई।

वहीं घर वालों ने कहा कि उनके बेटे को कोई मार दिया है, उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता, परन्तु मृतक के पिता ने कहा कि उनका बेटा का दिमागी हालत थोड़ा सही नहीं था। अचानक एक सोलह वर्षीय नाबालिक लड़के की इस तरह मौत कि खबर से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। इधर परिवार वालों का भी रो रो कर बुरा हाल है। हालाकि घर वालों ने पुलिस को हर पहलुओं की जांच कर न्याय की गुहार लगाई है।

मामले पर जलडेगा थाना के एसआई अरूनिश रौशन ने कहा कि पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली,पुलिस घटनस्थल पर पहुंचकर शव को गड्ढे से बाहर निकाली और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। हालाकि पुलिस ने कहा की हत्या या आत्महत्या ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से मौत होने की पुष्टि होगी तब पुलिस हर बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर जल्दी ही दोषियों को सलाखों के पीछे डालेगी।