Jharkhand:डैम में डूबने से दो मासूम बच्चों की हुई मौत,नहाने के दौरान डूबे दोनों बच्चे

गुमला।गुमला जिले में कतरी डैम में गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे नहाने के दौरान डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। मृतकों में समत खान (9) पिता साबिर खान व आर्यन खान (7) पिता नोलेज खान शामिल है। दोनों सीसी गांव गुमला के रहने वाले है।

मिली जानकारी के मुताबिक सीसी गांव के पांच बच्चे आम तोड़ने के लिए निकले थे। इसी दौरान बच्चें कतरी डेम पहुंचे।समत खान व आर्यन खान नहाने के लिए डेम में छलांग लगा दी।डेम की गहराई अधिक होने से दोनो बच्चे डूबने लगे।यह देख साथ आये तीन बच्चे घबड़ा गयें। ये बच्चे हल्ला करते हुए गांव पहुंचे और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही परिजन व अन्य ग्रामीण डेम की ओर दौड़ पड़े। करीब दो घंटे के बाद दोनो बच्चों को डेम से बाहर निकाला गया।मगर दोनों की मौत हो चुकी थी। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इनका रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुरे गांव में मातम का माहौल है।

इधर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि डेम में डूबने से दो बच्चों की मौत हुई है।लेकिन परिजन शव का पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते हैं पुलिस पूरे मामले की अपने स्तर से जांच कर रही है।