Jharkhand:हावड़ा राजधानी में सफर के दौरान महिला से छेड़खानी का मामला सामने आया,रेलमंत्री को ट्वीट की,आरपीएफ जाँच में जुटी है।

धनबाद।रेल में सफर करने के दौरान फिर छेड़खानी का मामला सामने आया है।इस बार हावड़ा से दिल्ली जाने वाली हावड़ा-राजधानी में अकेले सफर करने वाली महिला से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है।मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हावड़ा से दिल्ली जाने के लिए एक महिला बी-9 बोगी में बैठी।वहीं से एक शराबी भी उसी बोगी में बैठा।रास्ते में वह महिला के साथ छेड़खानी करने लगा. इसकी शिकायत महिला ने फोन के जरिये अपने एक रिश्तेदार से की। रिश्तेदार ने रेल मंत्री को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। सूचना पर पारसनाथ स्टेशन में आरपीएफ ने महिला से पूछताछ की। महिला ने बताया कि छेड़खानी करने वाला व्यक्ति धनबाद स्टेशन पर उतर गया।आरपीएफ उस यात्री की डिटेल निकलवाने में लगी है।

एक अन्य घटना के अनुसार टाटा होकर भुवनेश्वर से नयी दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में दो महिलाओं से बदतमीजी की गयी. महिलाओं ने इसकी कोई लिखित शिकायत नहीं की है. इस मामले में भी रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट किया गया. बताया गया कि बोगी नंबर ए 2 में दोनों महिलाएं बैठी थीं।सामने बैठा व्यक्ति उन्हें गंदे इशारे कर रहा था. इस पर महिला ने रेल मंत्री को ट्वीट कर जानकारी दी. सूचना पर बोकारो में आरपीएफ ने पुरुष यात्री को वहां से हटाकर दूसरी सीट पर कर दिया।महिलाओं से लिखित शिकायत करने को भी कहा, लेकिन महिलाओं ने कोई शिकायत नहीं की।गोमो में फिर से आरपीएफ के जवानों ने ट्रेन में दोनों महिलाओं से शिकायत करने को कहा, इसके बाद भी महिलाओं ने शिकायत नहीं की।