Jharkhand:पूर्व सीएम के राजनीति सलाहकार सुनील तिवारी पर एक युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगायी है,थाना में एफआईआर दर्ज,आगे की कार्रवाई में जुटी है पुलिस

राँची।झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील तिवारी पर 20 वर्षीय आदिवासी युवती ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाते हुए अरगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराई है।युवती के लिखित बयान पर 16 अगस्त को अरगोड़ा थाना में मामला दर्ज हुआ है।पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर युवती का कोर्ट में बयान दर्ज कराया है और आगे की जांच और कार्रवाई में जुटी है।

थाना में दिए आवेदन में जो बताई है

मैं—– — उम्र करीब 20 वर्ष पिता ———-, पता —–थाना- खूँटी कि रहने वाली हूँ। मैं गरीब परिवार से हूँ । इसलिए रोजगार हेतु काम करना चाहती थी मेरे गाँव कि लक्ष्मी हमको बोली कि कंप्यूटर का काम करोगी हम हाँ कर दिये।तब लक्ष्मी बाखल हमको ए.जी. कॉलोनी कडरू मकान नम्बर 81 के सुनील तिवार के यहाँ ले गया और काम पर लगा दिया। पर वहां पर हम घरेलु का काम करते थे।खाना बनाते थे। सुनील तिवारी के घर में वह और उनकी पत्नी हमेशा रहते थे जबकि उनकी बेटी, दमाद और बेटा अभिनाश तिवारी आते जाते रहते थे।मैं सुनील तिवारी के घर पर खाना बनाने के बाद संत पॉल कॉलेज में पढ़ने जाती थी। सुनील तिवारी का व्यवहार मेरे लिए अच्छा नहीं थ।शुरू-शुरू में उनका व्यवहार ठीक था पर धीरे – धीरे सुनील तिवारी मेरे साथ छेड़खानी करने लगे। सुबह शाम जब भी हम उनको चाय देने जाते थे तो वो जानबूझ कर मेरे शरीर में हाथ लगते थे तो घर के काम के दौरान आते-जाते हमको गन्दी नजर से देखते थे।सुनील तिवारी के घर पर मेरे अलावा तीन और, भी घरेलु काम करते।सुनील तिवारी हमको छोड़कर किसी को चोकलेट नहीं देते थे।

आवेदन में आगे बताया कि सुनील तिवारी ने मार्च माह 2020 में एक दिन रात को करीब 10 बज रहा थे।हम घर के गेट बंद करने गए थे कि तभी सुनील तिवारी आये और हमको आगे से पकड़ लिया यहाँ वहां छूने लगा।हम कई बार उनको छोड़ने बोले पर सुनील तिवारी हमको नहीं छोड़े।वह शराब पिए हुए थे जब बहुत बार बोलने पर भी हमको नहीं छोड़े तो उनको एक थप्पड़ लगा दिए और भाग कर उपर वाला दरवाजा बंद कर रहे थे तो सुनील तिवारी उपर छत्त पर भी आ गया और हमको पीछे से पकड़ लिया।और इधर उधर शरीर छूने लगे।वह हमको बोलने लगा कि तुम भी ऐसा करो ना और हमसे पप्पी मांगने लगा हम चिल्लाये और हमको पकड़ रहा है। पर सुनील तिवारी फिर भी हमको नहीं छोड़ा और मेरे साथ छत में मेरे साथ दुष्कर्म किया।हम उसी दिन वहां काम कर रहे एक को बता रहे थे कि उसी समय सुनील तिवारी हमको फोन किया और माफ़ी मांगने लगा कि शराब के नशे में तुम्हारे साथ गलत कर दिए हमको माफ़ कर दो,अगले दिन जब किचन में कोई नहीं था तब वह मेरा पैर पकड कर माफ़ी मांगने लगा और कहने लगा कि ये बात किसी को मत बताना तुम जितना बोलेगी उतना पैसा देंगे।इसके बाद मिलने पर मेरे साथ छेड़छाड़ किया। इसलिए हम जुलाई में उसका घर छोड़ दिए इसके बाद भी लगातार हमको मोबाइल पर फ़ोन कर के परेशान किया। सुनील तिवारी अपने घर में जब हम उसके द्वारा कि छेड़खानी का विरोध करते थे तो वो हमको अपशब्द बोलकर तथा मारता था।घटना के समय सुनील तिवारी मुझे जान से मारने कि धमकी दि थी कि मैं घटना के किसी को न बताऊ जिसे मैं काफी डर गई थी और किसी को नहीं बता पाई थी। जिसके बाद आज मैं आवेदन दे रही हूँ । अतः निवेदन है कि सुनील उम्र करीब 60 वर्ष पिता- ना मालूम पता- मकान न ० 81 एजी कॉलोनी कडरु राँची के विरुद्ध उचित कानूनी करने की कृपा करें ।