Jharkhand:गढ़वा में अपराधियों ने बस एजेंट समेत दो को मारी गोली,एक मौत,एक की हालत गंभीर

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा में अपराधियों ने बस एजेंट समेत दो लोगों गोली मार दी।जिससे एक मौत हो गई,जबकि एक की हालत गंभीर है।यह घटना बुधवार को शहर के बस स्टैंड में हुई।जहां एक बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने बस एजेंट समेत दो लोगों को गोली मारकर फरार हो गए।इस घटना में बस एजेंट शैलेश गौरव उर्फ टिंकू केशरी की मौके पर मौत हो गई,जबकि कईल दुबे गंभीर रूप से जख्मी है।उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बस एजेंट शैलेश गौरव के सिर और पीठ में मारी गई गोली:

अपराधियों ने बस एजेंट शैलेश गौरव के सिर और पीठ में दो गोली मारी है,जबकि कईल दुबे को एक गोली लगी।अपराधियों ने किस वजह से घटना को अंजाम दिया है,फिलहाल वजह स्पष्ट नहीं हो पाया है।पुलिस मामेल की जांच में जुट गई है।शैलेश गौरव शहर के केशरी मोहल्ला निवासी बसंत केसरी का पुत्र था, जबकि इस घटना में घायल कईल दुबे गढ़वा थाना क्षेत्र के अचला गांव का रहने वाला है।

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम:

मिली जानकारी के मुताबिक शैलेश गौरव व कईल दुबे बस स्टैंड के पास खड़े थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने शैलेश गौरव को गोली मारी। बीच-बचाव कर रहे कईल दुबे पर भी अपराधियों ने फायरिंग कर दी।आसपास के लोगों के सहयोग से दोनों को उठाकर सदर अस्पताल लाया गया।जहां डॉक्टर ने शैलेश गौरव उर्फ टिंकू को मृत घोषित कर दिया। जबकि कईल दुबे की स्थिति गंभीर बनी हुई है।